जसलीन को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 12 का विनर मानते हैं अनूप जलोटा
जसलीन को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 12 का विनर मानते हैं अनूप जलोटा
Share:

इन दिनों रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगातार झगड़े बढ़ रहे हैं और सभी जीतने की होड़ में हैं. ऐसे में इस हफ्ते 9 कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं जिनमे कई सेलेब्स के नाम शामिल हैं. ऐसे में इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड में अनूप जलोटा और सबा खान को घर से बेघर होना पड़ा था और दोनों ने घर से निकलते ही कई बातें बताई है. घर से बाहर निकलते ही अनूप ने कई तरह के खुलासे किए हैं. अनूप ने हाल ही में कहा कि उनके अनुसार कौन विजेता बन सकता है.

जी हाँ, हाल ही में अनूप जलोटा ने बताया कि 'मुझे बिग बॉस के घर में बहुत मजा आया है. मैंने बिग बॉस के घर में बहुत आराम किया. नए नए लोगों से मिला. जहां तक सीजन जीतने की बात है मुझे लगता है कि वकील साहब यानी रोमिल इस सीजन के सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं. इन सभी कंटेस्टेंट्स को देखें तो रोमिल विजेता बन सकते हैं और उन्हें ही विजेता बनना चाहिए.' इसी के साथ अनूप जलोटा ने कहा ''मेरे और जसलीन के बीच सिर्फ गुरू शिष्या का रिश्ता है. इसके अलावा हमारे बीच में कोई भी और संबंध नहीं है. जसलीन के कहने पर ही मैं इस शो का हिस्सा बना. जसलीन के पिता मेरे अच्छे दोस्त हैं.''

वैसे आप सभी को बता दें कि सीजन 12 की शुरुआत से ही अनूप जलोटा जसलीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गए थे और दोनों ने अपने प्यारभरे रिश्ते के बारे में बिग बॉस के घर में बताया था. बिग बॉस के घर में जसलीन ने स्वीकार किया था कि वो एक-दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं लेकिन अब अनूप जलोटा ने इन सभी बातों से इंकार किया है.

सलमान ने रची थी जसलीन और अनूप के संबंध की साजिश, अनूप ने खोले कई राज

बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं बन सकती विनर, जानिए और दिलचप्स बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -