जसलीन संग अपने रिश्ते को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया खुलासा, बताया क्या है रिश्ता?
जसलीन संग अपने रिश्ते को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने किया खुलासा, बताया क्या है रिश्ता?
Share:

जाने माने मशहूर भजन सम्राट अनूप जलोटा तथा उनकी छात्रा जसलीन मथारू के रिलेशन को लेकर प्रशंसकों के बीच असमंजस अब भी बरकरार है। बिग बॉस में जहां ये बतौर कपल दिखाई दिए, तो वहीं शो के समाप्त होते ही आपस में दूरी बना ली। इतना ही नहीं अनूप ने शो के पश्चात् बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस जसलीन की कन्यादान तक की घोषणा की थी।

सोशल मीडिया पर बुधवार को अचानक जसलीन तथा अनूप ट्रेंड करने लगे। दरअसल जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसे देखने के पश्चात् यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। कोई यूजर बोलता है- 'कभी गर्लफ्रेंड, कभी स्टूडेंट', वहीं कोई बोलता कि 'आप हमें सफाई क्यों दे रहे हो कि वो आपकी स्टूडेंट है...'

बता दें, जसलीन तथा अनूप अपने रिलेशन के कारण आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहे हैं। हालांकि इस बार हुई ट्रोलिंग पर उत्तर देते हुए अनूप जलोटा ने बात की। 'इसलिए चर्चा में हूं क्योंकि हमारी फिल्म आई है। आज ही 6 अलग डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है। तो इसलिए वो वीडियो प्रमोशन की मंशा से पोस्ट किया गया है। रही बात ट्रोलिंग की, तो मैंने कोई कॉमेंट पढ़ा ही नहीं है। मेरे और जसलीन के रिश्ते के बारे में बता दूं, वो मेरी स्टूडेंट है। इस फिल्म में भी वो मेरी शिष्य ही बनी है। इससे अधिक कोई बात है ही नहीं। बिग बॉस एक मनोरंजनक शो था, जहां आप मस्ती करते हैं, कुछ निजी तो होता नहीं है।

पिता की टी-शर्ट पहनकर हिना खान ने शेयर किया वीडियो, फैंस से कही ये बात

वैक्सीन लगवाते समय ओवर एक्टिंग करने वालों पर भड़कीं आशा नेगी

'खतरों के खिलाड़ी 11': अनुष्का संग राहुल वैद्य ने किया रोमांटिक गाने पर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -