'वैलेंटाइन डे' पर एक दूजे के हो जाएंगे अनुज-अनुपमा, मंदिर में जाकर कर लेंगे शादी
'वैलेंटाइन डे' पर एक दूजे के हो जाएंगे अनुज-अनुपमा, मंदिर में जाकर कर लेंगे शादी
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज कपाड़िया की सम्पति पर मालविका के सहारे वनराज शाह ने पूरा कब्जा जमा लिया है। वही आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा मालविका के पास आएगी तथा उसे समझाने का प्रयास करेगी। जैसे ही अनुपमा मालविका के पास आती है तो वो अनुपमा से बोलती है कि मुझे कोई बात नहीं करनी। तत्पश्चात, अनुपमा बोलती है कि आज तो बात सुननी पड़ेगी क्योंकि बात मेरे फ्रेंड अनुज की है। अनुपमा बोलती है कि बिजनेस को अकेले करना है तो कर, अकेले चलाना है तो चला मगर अपने दम पर। जो हाथ तेरा कंधे पकड़कर तुझे सहारा दे रहे हैं वो एक दिन तेरा हाथ पकड़कर तुझे नीचे भी गिरा सकता है।

वहीं दूसरी ओर अनुज को देखते ही वनराज उस पर तानें कसने लगेगा। वनराज बोलेगा कि भगवान ने जिस अनाथ के हाथ में राज योग लिख दिया था उस अनाथ ने अपने हाथ से उसे मिटा दिया। अनुज भी चुप नहीं रहेगा तथा वनराज से बोलेगा कि तुम तब अमीर थे जब तुम्हारे पास सारे रिश्ते थे तथा विशेष तौर पर अनुपमा थी। वही ऑफिस छोड़ने से पहले अनुज अपनी बहन मालविका से मुलाकात करने उसके केबिन में जाएगा। वो मालविका से बोलेगा कि तुम ना तो डरना और ना ही घबराना। कोई चाहे तुम्हें कितना भी क्यों ना कहे किसी की बातों में ना आना।

तत्पश्चात, आप देखेंगे कि मालविका के नाम सारी प्रॉपर्टी तथा ऑफिस करने के पश्चात् अनुज ऑफिस से बाहर निकलता है। ऐसा करते समय वो इतना अधिक भावुक हो जाता है कि अनुपमा भी अपने आंसू नहीं रोक पाती। यहां तक कि अनुज अपने नाम की CEO की प्लेट भी दफ्तर से हटा देता है तथा उसे बाहर रख देता है। तत्पश्चात, अनुपमा उसका हाथ थामती है। मगर अनुज अपने आंसुओं को रोक नहीं पाता तथा गॉर्डन में बैठकर फूट-फूटकर रोने लगता है। तत्पश्चात, अनुपमा जीके से मिलेगी। जीके अनुपमा से बोलेगा कि ये आया तो इस परिवार के लिए था तथा जा भी इस परिवार के लिए है। अब तुझे अनुज को संभालना होगा। वहीं अनुपमा जीके से बोलती है कि बचपन से अब तक मैंने सारे फर्ज निभाए हैं मगर अब अपना प्यार भी निभाऊंगी। मैं हमेशा इनके साथ रहूंगीं। तत्पश्चात, दिखाएंगे कि अनुपमा अनुज से वैलेंटाइन डे वाले दिन मंदिर में जाकर शादी कर लेगी।

'भारत की रक्षक' बनकर देश को कोरोना से बचाएंगी 'महक चहल', देंखे ये पोस्ट

इंटरनेट पर छाई निक्की तंबोली, वीडियो देख फैंस हुए घायल

रुबीना दिलैक के 'अनारकली' लुक ने जीता फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -