मौत के मुँह से वापस आएगा अनुज, देखकर अनुपमा करेगी ये बड़ा ऐलान
मौत के मुँह से वापस आएगा अनुज, देखकर अनुपमा करेगी ये बड़ा ऐलान
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में आज आप देखेंगे कि अनुपमा का आज परफॉर्मेंस होगा। समर अनुपमा के समीप जाएगा तथा वो अनुपमा की स्थिति देखकर डर जाएगा। अनुपमा बार-बार अनुज का नाम लेगी। समर अनुज को कॉल करेगा मगर उसका कॉल नहीं लगेगा जिसके बाद अनुपमा बोलेगी कि अनुज को कुछ हुआ है। देविका और समर अनुपमा को नकारात्मक नहीं होने की सलाह देंगे। देविका पुलिस को कॉल करेगी तथा अनुज के गुमशुदा होने की खबर देगी।

वही अनुपमा घबराई हुई होगी तभी उसे अनुज नजर आएगा तथा वो उससे माफी मांगेगी। अनुपमा बोलेगी कि वो उससे गुस्सा ना हो तथा जल्दी आ जाए। अनुपमा मिन्नतें करेगी कि वो उसे छोड़कर कहीं ना जाए मगर अनुज चला जाएगा। अनुपमा को समर और देविका रोकेंगे। समर अनुपमा को परफॉर्मेंस के लिए तैयार होने को बोलेगा मगर अनुपमा इंकार कर देगी। देविका उसे बताएगी कि वो अनुपमा का ये परफॉर्मेंस अनुज का ख्वाब है तथा वो इस ख्वाब को कैसे तोड़ सकती है। समर भी अनुपमा को समझाएगा। देविका अनुपमा को अनुज की कसम देगी तथा ये सुनकर अनुपमा जैसे-तैसे स्वयं को संभालेगी

वही पुलिस हादसे वाले स्थान पर जाएगी। पुलिसवाले अनुज कपाड़िया की गाड़ी को पहचान लेंगे। एक बॉडी को गाड़ी से निकाला जाएगा तथा इसके बाद एक अफसर अनुज के परिवार वालों को बुलाने की बात बोलेगा। दूसरी ओर अनुपमा अपने परफॉर्मेंस के लिए तैयार होगी। सभी मुसीबतों तथा परेशानियों को पीछे छोड़ अनुपमा परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो जाएगी। अनुपमा के जाते ही देविका के पास पुलिस का कॉल आएगा तथा वो बोलेंगे कि हादसे में कोई नहीं बचा। देविका और समर यह खबर सुनकर गम में डूब जाएंगे। अनुपमा अनुज को याद करके अपने परफॉर्मेंस आरम्भ करेगी। अनुपमा अपने परफॉर्मेंस में जान लगा देगी। परफॉर्मेंस के बाद अनुपमा देखेगी कि क्या अनुज आया मगर अनुज उसके शो में नहीं आया होता है। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज मौत के मुंह से वापस चला आएगा तथा अनुपमा इस खुशी में अनुपमा सबके सामने ये घोषणा कर देगी कि वो अनुज से शादी करने वाली है।

CM भगवंत मान का वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हो गए कपिल शर्मा, जानिए क्या है मांजरा?

टैटू दिखाने के लिए इस मशहूर अदाकारा ने पहनी डाली ऐसी ड्रेस, तस्वीरें वायरल होते ही मचा बवाल

VIDEO! 'गोरी मेम' को देखते ही उड़े तिवारी जी के होश, हुस्न देख विभूति भी हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -