भारतीय होने पर शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं ये एक्टर
भारतीय होने पर शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं ये एक्टर
Share:

हर साल 26 जनवरी को बहुत ही धूम धाम से मनाया जाता है. इस दौरान शानदार गणतंत्र दिवस परेड निकलती है जो राज्यों की सड़कों पर देशभक्ति को जगाती है. ये नज़ारा सभी को अच्छा लगता है और हर कोई इस पर गर्व महसूस करता है कि वो भारतीय है. लेकिन हम आपको बता रहे हैं एक टीवी एक्टर जिन्हे इस बात की शर्मिंदगी की है कि वो एक भारतीय हैं.

जी हाँ, टीवी एक्टर अनुज सचदेव ने 26 जनवरी के एक पोस्ट में कुछ ऐसा ही लिखकर अपने मन की स्थिति बताई है. जैसा कि आप सभी जानते हैं पद्मवित विवाद हमारे देश के हर कोने में दिखाई दे रहा है. चाहे इसके पीछे कोई ठोस कारण हो या फिर ना हो. ऐसे विवाद में वो मासूम लोग भो बलि चढ़ रहे हैं जिन्हे इनसे कोई लेना देना ही नहीं.

आप ये भी जानते ही हैं कि करणी सेना ने इसी पथराव में एक स्कूल की बस को भी चपेट में ले लिया और उस पर पत्थराजी करने लगे. इसी को देखते हुए अनुज सचदेव ने ये ट्वीट किया कि, वह एक भारतीय होने के लिए शर्मिंदा है क्योंकि सरकार इस हालात में भी सब कुछ चुप चाप देख रही है लेकिन इस पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है ना ही इसे नियंत्रण में लिया जा रहा है. किसी भी विवाद में मासूम लोगों को चपेट में लेना कहाँ तक समझदारी है. इस पर सरकार को जरूर सोचना चाहिए.

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में अपनाया किन्नर बहु ने उनका पद्मावत लुक

'पृथ्वी वल्लभ' में शराबी का किरदार करना बहुत चुनौतीपूर्ण रहा - पियाली मुंसी

इस वजह से टूटी थी बिग बॉस 11 की विनर की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -