उर्वशी से रिलेशनशिप होने के बावजूद आज तक है सिंगल है ये एक्टर, इस कारण टूटा रिश्ता

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता अनुज सचदेवा (Anuj Suchdeva) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वो 'सबकी लाडली बेबो' धारावाहिक में लीड किरदार में दिखाई दिए थे। अनुज कई टेलीविज़न सीरियल में काम कर चुके हैं मगर प्रोफेशनल से अधिक वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहे। अनुज को 4 वर्ष बड़ी उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) से प्यार हो गया था। मगर ये प्यार परवान नहीं चढ़ सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया। अनुज आज भी सिंगल हैं।

अनुज सचदेवा एवं उर्वशी ढोलकिया का रिश्ता उस समय ख़बरों में आया था जब इस कपल ने नच बलिए 9 में भाग लिया था। दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद भी इस शो का भाग बनने का फैसला लिया। शो में उनकी जोड़ी एवं डांस को भी बहुत पसंद किया गया। अनुज और उर्वशी के अफेयर की खबरें तो हमेशा से ख़बरों में रही थी मगर दोनों ने कभी इसे स्वीकार नहीं किया था, मगर ब्रेक अप के पश्चात् जब वो एकसाथ नच बलिए में आए तो शो के जज भी उनकी प्रशंसा करने से स्वयं को रोक नहीं सके।

खबरों के अनुसार, अनुज एवं उर्वशी का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था मगर फिर इसके बीच में उर्वशी का पास्ट आ गया। दरअसल उर्वशी न केवल अनुज से 4 वर्ष बड़ी थी बल्कि 16 वर्ष की आयु में उनकी शादी भी हो चुकी थी। 17 वर्ष की आयु में वो दो जुड़वा बच्चों की मां बन गईं तथा 18 वर्ष की आयु में उन्होंने अपने पति को छोड़ दिया। ये बात अनुज के परिवार को पसंद नहीं थी। वो उर्वशी के बच्चों को भी अपनाने के लिए तैयार नहीं थे। तत्पश्चात, अनुज और उर्वशी की राहें अलग हो गईं। अनुज आज भी सिंगल हैं तो वहीं दूसरी ओर उर्वशी ने भी दोबारा कभी शादी नहीं करने का निर्णय ले लिया। 

फैशन वीक में छाई 'कोमोलिका' और TV की नागिन

'मां सपोर्ट नहीं करती हैं मेरा...', बिग बॉस में आते ही गोरी नागौरी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान से घबराई ये एक्ट्रेस, घर में जाने से पहले की ये रिक्वेस्ट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -