ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे पर भड़का यह बॉलीवुड निर्देशक, कहा- 'रोना आ गया मुझे'

मध्य प्रदेश की सियासत में आजकल भूचाल आया है और खतरनाक तरीके से उठापठक देखने को मिल रही है. आप जानते ही होंगे कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद से सभी के होश उड़े हुए हैं और इसके बाद न सिर्फ कांग्रेस बल्कि भारतीय जनता पार्टी के दल में भी हलचल मच गई है. जी दरअसल इन सभी के बीच बॉलीवुड निर्देशक का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जी हाँ, इस समय एक बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है जो चौकाने वाला है.

 

हाल ही में अनुभव सिन्हा ने एक बाद के एक ट्वीट किए हैं और होने वाले इस उठापटक पर अपनी राय रखी. इस मामले पर अनुभव का कहना है कि 'ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कांग्रेस छोड़ने की बात पर तंज कसते हुए कहा कि देश में चुनाव ही बंद कर देना चाहिए और आईपीएल ऑक्शन शुरू कर देना चाहिए.' इसी के साथ अनुभव ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'चुनाव कर देना चाहिए बंद. IPL Auction टाइप का कुछ शुरू कर देना चाहिए. चुनाव का पैसा भी बचेगा हमारा टाइम भी. ढेर भाषण और रैली भी नहीं करना होगा देश सेवा में स्वयं को समर्पित करने में लिए समय भी रहेगा. ठीक है?'

 

केवल इतना ही नहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, 'मतलब कमाल है. हर दूसरे महीने हमारे चुने हुए नेता बसों में भर-भर के full public view में छुपाए जाते है कि कहीं बिक न जाएं. TV उनपर चर्चा करता है, हम देखते हैं. वो बसों की खिड़कियों से victory sign दिखाते हैं मानो कह रहे हों इस बार नहीं बिक पाएंगे हम. Next Time!!!' आगे उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा है, 'और वो सिंधिया साहब कह रहे हैं कि उनको देश और समाज की सेवा करने के अवसर नहीं मिल रहे थे. रोना आ गया मुझे. सच, इतने कमिटेड लोगों को अवसर नहीं मिल रहा है देश में.' आप सभी को यह भी बता दें कि ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे अपने इस्तीफे में लिखा है कि 'मेरा मानना है कि सबसे अच्छा यह है कि मैं अब एक नयी शुरूआत के साथ आगे बढूं.' इस तरह अनुभव ने एक के बाद एक निशाना साधा है.

आमिर खान के परिवार पर चढ़ा होली का खुमार, देखिए खास तस्वीरें

फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' का पहला गाना हुए रिलीज़, अर्जुन कपूर ने जमकर लगाए ठुमके

'बागी 3' ने पांचवें दिन भी किया जबरदस्त प्रदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -