आयुष्मान बोले मैं नए दौर का अमिताभ बच्चन, इस तरह से दे रहे गवाही
आयुष्मान बोले मैं नए दौर का अमिताभ बच्चन, इस तरह से दे रहे गवाही
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 फिल्म 28 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में आयुष्मान एक दमदार पुलिस के किरदार में नजर आने के लिए तैयार है. वहीं इसका खुलासा फिल्म के ट्रेलर से भी हो चुका है. अभिनेता आयुष्मान ने पहली बार कॉप का रोल निभाया है और उन्होंने बताया था कि अपने किरदार की तैयारी के लिए कई रियल कॉप से मुलाकात की थी. साथ ही इस दौरान उन्होंने पुलिस से कई बेसिक बातें भी सीखी थी जैसे उनका बिहेवियर, बॉडी लैंग्वेज. अब फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने आयुष्मान के किरदार की तुलना जंजीर फिल्म के सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से की है. 

आपको साथ ही एक खास बता यह भी बता दें कि उन्होंने फिल्म में आयुष्मान के किरदार को जंजीर के अमिताभ से ज्यादा गुस्सैल भी बताया है. हल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अनुभव ने बताया कि फिल्म में आयुष्मान एक रियल कॉप की तरह दिखेंगे. उन्होंने कहा, ''आयुष्मान को देखकर लगता है कि वह बिल्कुल रियल पुलिस ही हैं. इंडस्ट्री में रणवीर सिंह, सलमान खान और अनिल कपूर जैसे स्टार्स ने कई पॉपुलर हिरोइक कॉप्स का किरदार अदा किया हैं, लेकिन जहां तक मुझे लगता है कि आयुष्मान का किरदार रियल पुलिस के काफी करीब है. 

अनुभव सिंह अकह्ते हैं कि आखिरी बार मैंने जंजीर फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार में ऐसा कॉम्बिनेशन देखा था और हां इस कॉप में बहुत ज्यादा ही गुस्सा है. आपको हम साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि बच्चन की जंजीर 1973 में रिलीज हुई थी और यह उस समय की सुपरहिट फिल्म साबित रही थी. अमिताभ को इस फिल्म ने एंग्री यंगमैन की छवि दिलाईं थी. 

सोफे पर बैठी यह मॉडल और फिर दिखा दिया पूरा बदन

इंदौर से महेश्वर पहुंचे गोविंदा, प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

#MeToo : तनुश्री को जोरदार झटका, नाना को मुंबई पुलिस से मिली क्लीनचिट

डेटिंग एप के कैंपेन लॉन्च पर सबसे हॉट बनकर पहुंची प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -