जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर अब आया इस डायरेक्टर का बयान, कहा- उसे उसके हाल पर...'
जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर अब आया इस डायरेक्टर का बयान, कहा- उसे उसके हाल पर...'
Share:

जातिगत भेदभाव पर आधारित हालिया रिलीज हुई फिल्म 'आर्टिकल 15' के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा है कि 'दंगल' की अभिनेत्री जायरा वसीम द्वारा अगर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया है तो लोगों को अब उनके इस फैसले पर ही छोड़ देना चाहिए. जायरा द्वारा अभिनय से जुड़ी न रहने की घोषणा करते हुए कहा गया थाथा, 'मैंने एक ऐसे माहौल में काम करना जारी रखा, जिसने मेरे ईमान पर लगातार हस्तक्षेप किया, और इससे धर्म के साथ मेरे रिश्ते को खतरा है.' इस पर फिल्म जगत के तमाम लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं आई है. 

अनुभव सिन्हा ने हाल ही में कहा है कि आखिरकार यह जायरा का निजी फैसला है और आगे उन्होंने कहा कि यहां तक कि मेरे भी कई मुस्लिम दोस्त हैं जो खुद को तस्वीरें खिंचवाने से दूर रखते हैं, क्योंकि उनका कहना है कि यह इस्लाम के खिलाफ है और मैं ऐसे हिंदू लड़कों को जानता हूं जिन्होंने ईश्वर की तलाश में सांसारिक जीवन को त्यागा है. यह उनका फैसला है और इसमें कुछ भी कतई भी गलत नहीं है. 

आगे निर्देशक अनुभव कहते हैं किहा, 'हां, अगर उस (जायरा) पर ऐसा करने के लिए किसी का दबाव है तो यह बहस का एक अलग मुद्दा हो सकता है, हालांकि मैं इसके बारे में नहीं जानता, हूँ और इसलिए मैं इस पर टिप्पणी भी नहीं कर सकता हूँ.' बता दें कि बाल कलाकार के रूप में 2016 में जायरा ने 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में भी वे नजर आई थी. 

 

कैंसर को लेकर फिर छलका सोनाली का दर्द, ऐसे लिखी दिल की बात

इस्तीफे के बाद Article 15 देखने पहुंचे राहुल गाँधी, वायरल हुआ वीडियो

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

कैटरीना कैफ ने शेयर किया सेक्सी लुक, तस्वीरें देख नहीं हटेगी नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -