'तुम बिन 2' की पार्टी में मिले अनुभव-रेमो
'तुम बिन 2' की पार्टी में मिले अनुभव-रेमो
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड में साल 2001 में नवोदित कलाकारों के साथ फिल्म तुम बिन का निर्देशन करने वाले निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा कि यह फिल्म सबसे यादगार लम्हो में शामिल है. आपको बता दे कि फिल्म तुम बिन साल 2001 कि हिट फिल्मो में शुमार थी. फिल्म के सारे कलाकार नए थे. बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन बिजनेस किया था. अब इस फिल्म के सीक्वल के बारे में अनुभव सिन्हा ने कहा है कि मेरी यह फिल्म ‘तुम बिन’ का सीक्वल नहीं है, यह फिल्म इस फ्रैंचाइजी की ही दूसरी कड़ी है.

अब एक बार फिर से सुनने में आया है कि, बॉलीवुड के चर्चित कोरियोग्राफर व फिल्मनिर्देशक रेमो डिसूजा और फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा पांच साल बाद 'तुम बिन' के दूसरे सीक्वल 'तुम बिन 2' की पार्टी में एक दूसरे से मिले. देखा जाए तो इस पार्टी में हमे इन दोनों के भी अलावा और भी चर्चित शख्सियतें नजर आई.

जिसमे है प्रियांशु चटर्जी, संदाली सिन्हा, हिमांशु मलिक और राकेश वशिष्ठ, इस दौरान फिल्म अभिनेत्री संदाली सिन्हा ने भी अपने बयान में कहा है कि, "जब हम मिले तो पूरी तरह पागल कर देने वाला था। मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म की टीम ने बहुत कुछ सीखा है, और यह फिल्म का पहला सीक्वल है।" आपको बता दे की यह फिल्म जल्द ही 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है.  
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -