अनुभव बोले 'तुम बिन 2' हुई खल्लास......
अनुभव बोले 'तुम बिन 2' हुई खल्लास......
Share:

सुनने में आया है कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपनी पूर्व में आई सुपरहिट फिल्म तुम बिन का सीक्वल शूट पूरा कर लिया है। हम आपको बता दे कि फिल्म अब अपने पोस्ट प्रोडक्शन में जुटने वाली है। फिल्म नवंबर में रिलीज़ होने को तैयार है। 'तुम बिन 2' की शूटिंग ब्रिटेन में की गई है। यह साल 2001 में आई फिल्म 'तुम बिन का सीक्वल है। निर्देशक अनुभव सिन्हा कि यह एक हिट व सफतलम फिल्मों में शामिल फिल्म थी।

सीक्वल में नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिम गुलाटी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग ग्लेसगो, स्कॉटलैंड में हुई है। फिल्म 18 नवंबर 2016 को जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फोर्स 2 से क्लैश करेगी। सिन्हा ने टि्वटर पर लिखा 'अब मैं घर जा रहा हूं। फिल्म का अंतिम स्लॉट शूट हो गया है। फिल्म है 'तुम बिन 2'। ग्लासगो और मुंबई की टीम को धन्यवाद।' इस फिल्म के लिए सलमान खान ने सूरज पंचोली को रिकमेंड किया था।

लेकिन सूरज फिल्म में कोई पॉपुलर हीरोइन चाहते थे जिसके लिए अनुभव सिन्हा नहीं माने। बस इसलिए सूरज पंचोली को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया। फिल्म के सीक्वल में नेहा शर्मा, आदित्य सील और आशिम गुलाटी नजर आएंगे। बता दे कि फिल्म 'तुम बिन' बॉलीवुड की सुपरहिट म्यूजिकल फिल्म थी। आज भी फिल्म के गाने लोगों के बीच खासे लोकप्रिय हैं। फिल्म और फिल्म के किरदारों को दर्शकों ने भी बहुत पसंद किया। वहीं अब फिल्म की लोकप्रियता को देखकर इसका सीक्वल भी बन गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -