दुबई में खुली इस भारतीय की किस्मत, रातों-रात बन गया 7 करोड़ का मालिक

Oct 22 2020 05:04 PM
दुबई में खुली इस भारतीय की किस्मत, रातों-रात बन गया 7 करोड़ का मालिक

नई दिल्‍ली: कहते हैं भगवान जब भी देता है सारी कसर निकाल देता है। यह कहावत दुबई में रहने वाले केरल के एक शख्स पर बिल्‍कुल सटीक बैठी है। इस शख्स को बुधवार को दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर में एक मिलियन डॉलर की लॉटरी खुली है। दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने कहा कि 21 वर्ष से दुबई में रह रहे अनु पिल्लई ने 4 अक्टूबर को ऑनलाइन (टिकट नंबर 4512) खरीदा गया ड्रॉ जीता है। दो बच्‍चों के पिता पिल्लई संयुक्त अरब अमीरात में एक निर्माण फर्म के साथ मैनेजर के पद पर काम करते हैं।

पिल्‍लई ने कहा कि, "शुरू में मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था। मैं एक दशक से ज्यादा समय तक बड़े टिकट रैफल्स में हिस्सा लेता था। यह मेरे लिए एक सपना के हकीकत होने जैसा है। मैं वास्तव में इस किस्म के अद्भुत प्रचार चलाने के लिए दुबई ड्यूटी फ्री का शुक्रगुजार हूं।'' उन्होंने कहा कि पुरस्कार राशि का निवेश कैसे करना है, इस बारे में फैसला लेना अभी बाकी है। 

आपको बता दें कि भारतीय नागरिक दुबई में अधिक से अधिक तादाद में टिकट खरीदते हैं और उनमें से कई लोगों को जैकपॉट खुला है। दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के मुताबिक, पिल्लई 1999 में मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन की शुरुआत के बाद से यूएस 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले 169वें  भारतीय है।

शेयर मार्केट: आईटी शेयरों में आई भारी गिरावट

अब भारत आ सकते हैं विदेशी नागरिक, सरकार ने हटाई वीजा पर रोक

मोदी सरकार ने किया कर्मचारियों को दिवाली बोनस देने का ऐलान, जानिए किसे मिलेगा लाभ