अनु मालिक की टीवी पर वापसी की खबर सुनकर भड़की सोना मोहपात्रा
अनु मालिक की टीवी पर वापसी की खबर सुनकर भड़की सोना मोहपात्रा
Share:

बीते साल यानी 2018 में इंडस्ट्री में #MeToo मूवमेंट की धूम मची थी. ऐसे में आम जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की कहानी खुलकर बताई थी और सभी के किस्से सुनकर लोग हैरान हो गए थे. वहीं उस दौरान सिंगर अनु मलिक पर गायिका सोना महापात्रा ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना बचाव कर रहे अनु पर सोना भड़क गईं और उन्होंने ट्विटर पर फिर से पुराने आरोपों को दोहराया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, एक इंटरव्यू के दौरान अनु मलिक बता रहे थे कि ''इस आरोप के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. उन्होंने कहा कि बिना किसी वजह के अचानक उन्हें काम नहीं मिलना बंद हो गया.''

वहीं अनु की इस बात पर सोना महापात्रा भड़क गईं और उन्होंने ट्वीट कर अनु मलिक से कहा, ''उसकी वजह थी.. आप उसे पता करिए.'' वहीं इसके बाद सोना ने अनु पर लगे सभी आरोपों को लिखा है. आप सभी को बता दें कि अनु मलिक एक टीवी रिएलिटी शो के जज थे, लेकिन आरोप लगने के बाद उन्हें शो से हटा दिया गया था और अब एक बार फिर से वह टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं जिससे सोना भड़क गईं हैं.

आपको पता हो कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया था और इसके बाद देश भर की महिलाओं ने #MeToo कैंपेन में हिस्सा लिया था जिसमे सोना भी शामिल थीं.

अनीता हसनंदानी का बोल्ड अवतार आया सामने, ये है अनदेखे वीडियों

यहाँ देखें 'अंगूरी भाभी' के मस्तीभरे वीडियों, उनकी अदाओ के हो जाएंगे दिवाने

कपिल शर्मा की ये को-स्टार मां बनने की कर रही तैयार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -