अनु मलिक ICU में.....

अभी जिस प्रकार से हमे पूर्व में देखने को मिला था कि मुम्बई में ‘द प्राइड आॅफ इंडस्ट्री‘ अवाॅर्ड का आयोजन किया गया था तथा इस अवसर पर एक साथ कई सितारें हमे नजर भी आये थे व इस अवाॅर्ड में बाॅलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर अनु मलिक को सम्मानित किया गया था. तथा अभी अनु मलिक के बारे में हमे यह सुनने में आ रहा है कि वे 'आईसीयू' में भर्ती है. खबरों के मुताबिक मशहूर संगीत निर्देशक अनु मलिक अभी इंटेसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में हैं। उनकी इस सप्ताह की शुरुआत में लीलावती हॉस्पिटल में सर्जरी हुई थी।

उनकी बेटी अनमोल मलिक का कहना है कि उन्हें गुरुवार तक छुट्टी मिल सकती है। चर्चा है कि अनु कि बेटी अनमोल ने बताया, 'मेरे डैड को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और शुक्रवार को उनकी पैन्क्रीअटाइटिस (अग्नाशयकोप) की सर्जरी हुई। वह बहुत दर्द में थे और आईसीयू में हैं। फिलहाल उन्हें गहन निगरानी में रखा गया है। चिंता की कोई बात नहीं है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। उम्मीद है कि उन्हें गुरुवार तक छुट्टी मिल जाएगी।' तथा इस बाबत अनु कि बेटी ने कहा है कि हम उन लोगो के बहुत ही ज्यादा एहसानमंद है. जिन्हें उनकी सेहत की फिक्र है।

आशा भोसले, महेश भट्ट और फिल्मजगत से कई लोग उनसे मिलने आए और उनके जल्द भले-चंगे होने की प्रार्थनाएं कर रहे हैं।' अनु मलिक टीवी शो में भी नजर आ चुके है. उन्होंने 'इंडियन आइडल' और 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' जैसे रियलिटी शो में जज की भूमिका निभाई है. अनु मलिक का मानना है कि ऐसे शो के जरिये ही कुशल लोगो को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है. अनु ने कहा कि उनके समय में संघर्ष का दौर अलग था।  

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -