इस एक्टर ने भी कबूली नेपोटिज्म की बात, कहा- 'आप उनके इशारों में नाचते हैं...'
इस एक्टर ने भी कबूली नेपोटिज्म की बात, कहा- 'आप उनके इशारों में नाचते हैं...'
Share:

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म, पक्षपात और कैंप चलाने जैसे कई मुद्दे को लेकर बातें हो रहीं हैं. लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. इस समय केवल सुशांत के फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स आवाज उठा रहे हैं. इस बीच कई सेलेब्स ने अपनी आप बीती सुनाई है. इसी क्रम में अब अभिनेता अन्नू कपूर ने भी अपने विचार सामने रखे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor) on

उन्होंने हाल ही में इंडस्ट्री में हो रहे पक्षपात की बात कबूल की है. जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अन्नू कपूर ने कहा, 'पक्षपात, हिपोक्रेसी और भ्रष्टाचार हमेशा से ही भारतीय समाज का अहम हिस्सा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री भी इस समाज की ही उपज है तो इसीलिए ये सब यहां भी है. इस इंडस्ट्री से सही और फेयर प्ले की उम्मीद करना मूर्खों के स्वर्ग में रहने जैसा है. उनके पास पैसा और पॉवर है तो या आप उनके इशारों में नाचते हैं या नहीं, कोई बहस नहीं है, कोई तर्क नहीं है.'

इसके अलावा उन्होंने और भी कई बातें की. वैसे अन्नू कपूर को आप सभी जल्द ही विद्युत जामवाल के साथ फिल्म 'खुदा हाफिज' में देखने वाले हैं. वहीं बीते दिनों ही अन्नू कपूर ने इंडस्ट्री में 38 साल पूरे किये हैं और इसके बाद एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो में उन्होंने अपने सभी फैंस को धन्यवाद कहा था और सभी से उन्होंने अपनी फिल्म देखने के लिए भी अपील की थी. वैसे अन्नू केवल फिल्मों ही नहीं बल्कि टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं.

फ्रेंडशिप डे वाले दिन रिलीज होगी फिल्म 'यारा', रिलीज हुआ टीजर

जब पीएम ने भी की थी इस अभिनेता की तारीफ, अनाथालय पर काम कर माँ ने की परवरिश

इस मुस्लिम अभिनेता ने हिन्दू नाम से कमाई बेशुमार शोहरत, पहली फिल्म के मिले थे महज 3 रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -