Video: भोजपुरी 'इश्क में दर्द' गाने ने तोड़ी इंटरनेट पर सारी हदें
Video: भोजपुरी 'इश्क में दर्द' गाने ने तोड़ी इंटरनेट पर सारी हदें
Share:

भोजपुरी स्टार्स अपने गानों की वजह से अक्सर ही चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं गायिका अनु दुबे की, जो इन दिनों अपनी आवाज से तहलका मचाए हुए हैं. जी हाँ, इन दिनों अनु काफी तेजी से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. हाल ही में अनु ने अपना एक गाना गाया हैं जिसका नाम है 'तू मेरे बाद' इस गाने की वजह से लोग अनु को खूब पसंद कर रहे हैं और यह गाना सभी को अच्छा लग रहा है. इस गाने को अब तक लाखो लोगों के द्वारा देखा जा चुका है और पसंद भी किया जा रहा है. देखते ही देखते यह गाना सुपरहिट हो चुका है.

इस गाने में दर्द ही दर्द हैं इस वजह से लोगों को यह बहुत पसंद आ रहा है. अनु के इस गाने में प्यार का दर्द है और इस वजह से यह गाना काफी सुपरहिट हो रहा है. गाने को अब तक 8.79 करोड़ लोग देख चुके है और अब भी लोग इसे देखे ही जा रहे है. अनु ने इस गाने में अपनी दर्दभरी आवाज से सभी को हैरान कर दिया है और तेजी से वह सभी के दिलों पर राज करती जा रही है लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे है.

 

 इस गाने को अनु की एल्बम 'प्यार मोहब्बत' में रखा गया है. आपको बता दें कि अनु दुबे ने इस गाने को गाया हैं और लिरिक्स आर.आर. पंकज द्वारा लिखी गई हैं वहीं म्यूजिक डायरेक्टर मनोज आर्यन है. गाने को मार्च की 22 तारीख को रिलीज किया गया था और इस गाने के आते ही यह बहुत तेजी से वायरल हुआ था और अब भी होता ही जा रहा हैं.

बीमारी में भी निरहुआ के लिए लड़ने पहुंची रानी चटर्जी, पत्रकार को सुनाई खरी-खोटी

बेली डांस के बाद आम्रपाली दुबे ने विदेशी गाने पर दिखाया देसी अंदाज़

सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म में नज़र आएगी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -