Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' आये दिन अपने ट्विस्ट को लेकर चर्चा में बना रहता है. शो जब से शुरू हुआ दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो में अब तक आपने कई ट्विस्ट देखे होंगे जो आपको काफी पसंद भी आये होंगे लेकिन अब आपको जल्द ही शो में एक और बड़ा ट्विस्ट दिखाई देगा जिसे जानने के बाद आप शो के लिए और भी उत्साहित हो जायेंगे.

Video: अपने पति संग सरेआम रोमांस कर रही है नागिन

शो की कहानी के मुताबिक़ इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि विष और शान एक दूसरे से शादी करने वाले हैं लेकिन ये बात अनु को बिलकुल पसंद नहीं आई. इसके बाद वह सुसाइड करने पहुंच जाती है लेकिन इस दौरान उसे बेला आकर बचा लेती है.

इस ख़ास अंदाज में 'नागिन 3' फेम हेली ने फैंस को दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

अब इस एपिसोड के बाद आपको शो में दिखाया जायेगा कि अनु को बेला की सच्चाई पता चल जाएगी. जी हाँ कुछ ऐसा हो जायेगा जिससे अनु को बेला की सच्चाई पता चल जाएगी और अनु बेला से पूछती है कि क्या वह माहिर से सच में प्यार करती है या फिर बदला लेने आई. इस दौरान बेला हैरान हो जाती है और मन ही मन में सोचती है कि आखिर अनु को कैसे पता कि वह माहिर की जान लेने आई.

अपने को-स्टार के साथ नाम जुड़ने पर भड़की 'नागिन 3' की यह एक्ट्रेस

दिलचस्प बात तो यह है कि अनु माहिर को मारने में बेला की मदद करेगी. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि अनु माहिर को मारने में बेला के साथ मिलकर प्लानिंग करेगी. अब ये तो शो में देखना होगा कि आखिर बेला और अनु माहिर को मारने में कामयाब हो पायेगी या नहीं.

चटपटी खबरें..

टीवी की इस मशहूर सासु मां ने शेयर की अपनी न्यूड फोटोज

'ये है मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, इस मशहूर कलाकार की वापसी

'दही हांड़ी' तोड़ने के दौरान इस टीवी एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा

 

?