अंत्योदय एक्सप्रेस रायपुर से चलने लगी

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अंत्योदय एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस अवसर पर सीएम ने कहा कि पिछले 5 साल में छत्तीसगढ़ में रेलवे का जबरदस्त विकास हुआ है और आगे भी यह जारी रहेगा. ये ट्रैन पहले बिलासपुर से चलने वाली थी लेकिन रेल मंत्री पीयूष गोयल से बातचीत करने के बाद इसे रायपुर से दुर्ग तक विस्तार दिया गया है.  

अंत्योदय एक्सप्रेस ट्रेन की खास बात ये है कि इस ट्रैन में सारी अत्याधुनिक जनरल बोगियां हैं. अगर आप इस ट्रैन में रायपुर से दिल्ली तक का सफर करेंगे तो आपको सिर्फ 350 रुपए देने होंगे. अंत्योदय एक्सप्रेस से यात्रा करने पर आपका समय भी बचेगा. आप इस ट्रैन की सहायता से  20 घंटे में दिल्ली पहुंच सकेंगे.  

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रायपुर स्टेशन पर अंत्योदय एक्सप्रेस को मंगलवार सुबह 11.30 बजे हरी झंडी दिखाई . इस ट्रैन के लिए आप टिकट स्टेशन के सामान्य टिकट काउंटर से ले सकेंगे. एटीवीएम व मोबाइल टिकटिंग की सुविधा रेलवे जल्द उपलब्ध करवा सकता है. इस ट्रैन के चलने से रायपुर और इसके आस-पास के क्षेत्रो के लोगो को फायदा होगा क्योंकि उनके पास दिल्ली जाने के लिए अब एक और ट्रैन का विकल्प मौजूद रहेगा.   

जन आक्रोश रैली: कार्यकर्ताओं की ट्रेन हुई लेट, कांग्रेसियों ने बताया साजिश

योगी के ऐसे काम से जनता दूसरा विकल्प ढूंढ सकती है: राजभर

अब कश्मीर में चलेगी कांच की ट्रेन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -