एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल 21 दिसंबर को खोलेगा अपना आईपीओ ऑफर
एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल 21 दिसंबर को खोलेगा अपना आईपीओ ऑफर
Share:

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल 21 दिसंबर को पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए अपना आईपीओ ऑफर खोलेगा। इससे पहले सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट एंटिटी ने इस साल मार्च में अपना 200 करोड़ रुपये का आईपीओ लॉन्च किया था लेकिन क्लोजिंग डेट और प्राइस बैंड बढ़ाने के बाद भी निवेशकों के जवाब के बीच बाद में इस ऑफर को वापस ले लिया। सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट समूह, एंटोनी वेस्ट हैंडलिंग सेल सोमवार, 21 दिसंबर को अपने 300 करोड़ रुपये के प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

कंपनी ने इश्यू का प्राइस बैंड 313-315 रुपये तय किया है। सदस्यता के लिए सार्वजनिक मुद्दा 23 दिसंबर, 2020 को बंद हो जाएगा। एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल के आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव में शेयरों का ताजा अंक 85 करोड़ रुपये और 68.24 लाख इक्विटी शेयरों के लिए ऑफर-फॉर-सेल (OFS) होगा। ग्रे मार्केट में एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल के शेयरों में 315 रुपये के 12.4 प्रतिशत या 39 रुपये के उछाल के साथ 354 रुपये पर कारोबार होता देखा गया। कंपनी भारत के शीर्ष पांच नगरपालिका ठोस अपशिष्ट प्रबंधन खिलाड़ियों में शामिल है।

निवेशक न्यूनतम 47 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 47 इक्विटी शेयरों के गुणकों में 14,805 रुपये में बोली लगा सकते हैं। बिक्री के लिए ऑफर में लीड्स (मॉरीशस) के 13.90 लाख इक्विटी शेयर, टोब्रिज (मॉरीशस) द्वारा 20.85 लाख इक्विटी शेयर, कैंब्रिज (मॉरीशस) द्वारा 11.58 लाख इक्विटी शेयर और गिल्डफोर्ड (मॉरीशस) द्वारा 21.90 लाख इक्विटी शेयर शामिल हैं।

प्रख्यात व्यवसायी और समाजसेवी आरएन शेट्टी का निधन

सोना वायदा की कीमतों में हुआ इजाफा, चांदी भी चमकी

निफ्टी में आई 25 अंको की बढ़त, सेंसेक्स का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -