हॉलीवुड की इस सिंगर को छू भी नहीं पाया कोरोना, संक्रमण में कर रही लॉन्ग ड्राइव की तैयारी
हॉलीवुड की इस सिंगर को छू भी नहीं पाया कोरोना, संक्रमण में कर रही लॉन्ग ड्राइव की तैयारी
Share:

पूरी दुनिया कोरोना वायरस का कहर झेल रही है. लेकिन इसी बीच एक अच्छी खबर समाने आ रही है. ये खबर हैं जानी-मानी पॉप गायिका और मॉडल मैडोना की. हाल ही में मैडोना ने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा खुद अपनी बॉडी में कोरोना वायरस की एंटीबॉडीज होने की जानकारी दी है. मैडोना का कोविड -19 ऐंटीबॉडी टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. मैडोना ने 'क्वारंटीन डायरी' के 14वें एडिशन में यह खबर सुनाई है. इस एनाउंसमेंट के साथ उन्होंने वीडियो में कई और बातें भी शेयर की हैं. वो कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहने के लिए काफी दिनों से सेल्फ क्वारंटाइन में रह रही थी.

बता दें की मैडोना ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा- 'मैंने टेस्ट करवाया और पता चला कि मुझमें एंटीबॉडीज हैं. इसलिए कल मैं कार में एक लॉन्ग ड्राइव पर निकलने वाली हूं और मैं खिड़कियां नीचे कर लूंगी और मैं Covid-19 की हवा में सांस लेने वाली हूं. हां मुझे उम्मीद है सूरज चमचमा रहा है.' दरअसल सेंटर फोर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेन्शन (सीडीसी), यूएस के अनुसार एंटीबॉडी टेस्ट के द्वारा ये तय किया जाता है कि कोई व्यक्ति कोविड-19 के संपर्क में है या नहीं और शरीर में वायरस से लड़ने के लिए वाले प्रोटीन का पता लगाकर किया जाता है. हालांकि एंटीबॉडी, इम्यूनिटी के बराबर मानी जाएगी या नहीं अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

अगर बात करें हॉलीवुड स्टार्स की तो कोरोना वायरस की चपेट में अब तक कई स्टार आ चुके है और इसे अब तक एक्टर ब्रायन डेन्हे, हिलेरी हीथ, जॉन प्रायन, एडम स्लेजिंजर, एंड्रू जैसे दिग्गज जान गंवा चुके हैं. वहीं टॉम हैंक्स, उनकी पत्नी विल्सन, क्रिटोफर हिव्जू जैसे सेलेब्रिटीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए और इससे जंग जीतकर निकले.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

होमस्कूलिंग की प्रक्रिया को कठिन मानती हैं अभिनेत्री हाले बेरी

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने डोनेट किया प्लाज्मा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये फोटो

फिर से रूसो ब्रदर्स के साथ अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर कर सकते हैं काम !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -