इंदौर: 'भारत माता की जय' सुनकर भड़के सद्दाम-सोहेल, जमकर की तोड़-फोड़
इंदौर: 'भारत माता की जय' सुनकर भड़के सद्दाम-सोहेल, जमकर की तोड़-फोड़
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में झंडा फहराने के दौरान दो पक्षों में विवाद के बाद हुई हिंसा हो गई और इस हिंसा में दो लोग घायल भी हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत इस बवाल के दौरान दुकान और बाहर खड़ी गाड़ियों में भी जमकर तोड़-फोड़ की गई है। जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी मिली वैसे ही एसपी, एएसपी और टीआई मौके पर पहुँच गए। उसके बाद सभी को शांत करवाया गया। इस मामले को इंदौर शहर के तेजाजी नगर का इलाके का बताया जा रहा है। यहाँ इलाके के नायता मुंडला स्थित कावेरी बिल्डिंग में 15 अगस्त को झंडा फहराने का कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच झंडा फहराने के दौरान लोगों ने ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए।

यह सुनकर दूसरे पक्ष के लोग भड़क गए और उन्होंने भारत विरोधी नारे लगाना शुरू कर दिए। यह सब होता देख दोनों पक्षों के लोग आपस में भीड़ गए। देखते ही देखते जमकर विवाद होने लगा और मामले ने तूल पकड़ लिया। इसी बीच लोगों ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिये, और अचानक ही भगदड़ मच गई। यहाँ उपद्रवी लोगों ने बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी और इस दौरान हमले में कार, बाइक और अन्य वाहनों को नुकसान पहुँचाया गया। इस बीच दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही एसपी आशुतोष बागरी के नेतृत्व में एएसपी, टीआई और कई थानों के पुलिस बल मौके पर पहुँच गए।

उसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और घायलों को अस्पताल भिजवाया। अब इस मामले में एसपी बागरे का कहना है कि, 'देश विरोधी नारे लगाने वाले और उत्पात करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों के 15-15 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस लिस्ट में सद्दाम, सोहेल, शादाब, इमरान, रफीक, रजा भाइयों समेत 8 आरोपी नामजद हैं।'

खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी।।। असहयोग आंदोलन में भाग लेने वाली पहली कवियत्री थी 'सुभद्रा'

विदेश मंत्री एस जयशंकर आज से न्यूयॉर्क के चार दिवसीय दौरे पर

बिहार में गंगा में बाढ़ का कहर जारी, ब्रह्मपुत्र बन रहा है चिंता का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -