ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए दिलिप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल

May 06 2021 08:14 AM
ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए दिलिप ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलिप ताहिल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। हाल ही में मिली जानकरी के तहत उनके बेटे ध्रुव ताहिल को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल ध्रुव ताहिल को NCB ने ड्रग्स केस से कनेक्शन के चलते गिरफ्तार किया गया है। इस बारे में पूरी जानकारी NCB, मुंबई ने ही दी है। जी दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो काफी समय से बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट को लेकर जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

अब तक इसी जांच के तहत कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। आप देख सकते हैं दिलिप ताहिल के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर एएनआई ने ट्विटर पर ट्वीट किया है। इस ट्वीट में यह जानकारी देते हुए बताया गया है कि- 'एंटी नारकोटिक सेल की बांद्रा यूनिट ने आज अभिनेता दिलिप ताहिल के बेटे धुव ताहिल को गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी ड्रग्स केस में की गई है। मामले में आगे की जांच अभी जारी है। ये जानकारी मुंबई के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दी है'। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो एंटी नारकोटिक सेल की बांद्रा यूनिट ताहिल से पूछताछ कर रही है।

इस समय दिलिप के बेटे की गिरफ्तारी होने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि ध्रुव पर पैडलर से ड्रग्स खरीदने का आरोप है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि ड्रग पैडलर की वॉट्सएप चैट के सामने आने के बाद ध्रुव का नाम इस केस में आया। कुछ रिपोर्ट्स को मानें तो ध्रुव ने 2019 से 2021 के बीच में कई बार ली है। हालाँकि अब सारे खुलासे NCB के द्वारा ही हो सकेंगे।

VIDEO: राखी सावंत को नहीं होगा कोरोना, एक्ट्रेस ने बताई ख़ास वजह

जैस्मिन ने अली संग शेयर की रोमांटिक डिनर की तस्वीर, फैंस बोले- 'बनी रहे जोड़ी'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ-अशुभ मुहूर्त