मुसलमानों के नरसंहार का आह्वान करने पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा- 'यह हमें डरा रहे हैं क्योंकि...'
मुसलमानों के नरसंहार का आह्वान करने पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा- 'यह हमें डरा रहे हैं क्योंकि...'
Share:

हरिद्वार के धर्म संसद में हुए कथित घृणा/भड़ाकऊ भाषणों को लेकर इन दिनों एक के बाद एक स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का। उन्होंने इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने यह कहा कि, 'जो लोग मुसलमानों के नरसंहार का आह्वान कर रहे हैं, वे वास्तव में पूर्ण रूप से गृहयुद्ध का आह्वान कर रहे हैं।'

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने धर्म संसद में मुसलमानों के नरसंहार का आह्वान किए जाने को लेकर कहा, 'मुझे आश्चर्य है कि क्या ये लोग जानते हैं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। वे जिस चीज का आह्वान कर रहे हैं वह एक पूर्ण पैमाने पर गृहयुद्ध है। हम में से 200 मिलियन ( 20 करोड़) इतनी आसानी से नष्ट नहीं होने वाले हैं। ये 20 करोड़ लड़ेंगे। ये 20 करोड़ इसे ही मातृभूमि मानते हैं।' इसी के साथ आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा, 'हम में से 20 करोड़ यहीं के हैं; हम यहीं पैदा हुए, हमारे परिवारों की पीढ़ियां यहीं रहीं और यहीं मरीं। मुझे यकीन है कि अगर इस तरह का कोई भी आंदोलन शुरू होता है, तो उसे बड़े पैमाने पर प्रतिरोध और भारी मात्रा में क्रोध का सामना करना पड़ेगा।' इसके अलावा उन्होंने मुसलमानों को लेकर ऐसे बयानबाजी पर गुस्सा जाहिर किया।

उन्होंने कहा कि, 'यह मुसलमानों के बीच एक भय फैलाने की कोशिश है, और मुसलमानों इसमें नहीं पड़ना चाहिए।। हमें यह नहीं मानना ​​​​चाहिए कि यह हमें डरा रहे हैं क्योंकि अगर यह संकट की बात आती है, तो हम लड़ेंगे।। क्योंकि हम अपने घरों की रक्षा कर रहे हैं, हम अपनी मातृभूमि की रक्षा करेंगे, हम अपने परिवारों की रक्षा करेंगे, हम अपने बच्चों की रक्षा करेंगे।। मैं अपने विश्वासों की बात नहीं कर रहा हूं, विश्वास बहुत आसानी से खतरे में पड़ जाते हैं।' वैसे यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इसके पहले भी वह ऐसे बयान दे चुके हैं।

viral video: जान पर खेलकर बचाई कुत्ते की जान

मांझी की धमकी के बाद बढ़ी नीतीश कुमार की मुश्किलें, डैमेज कंट्रोल में जुटे सुशील मोदी

कस्टमर ने ऑनलाइन मंगवाया सवा लाख का iPhone, पैकेट में निकली ये चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -