'इसके सामने काम नहीं करती सत्ता विरोधी लहर.', पीएम मोदी ने सांसदों को दिया जीत का मंत्र
'इसके सामने काम नहीं करती सत्ता विरोधी लहर.', पीएम मोदी ने सांसदों को दिया जीत का मंत्र
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा सांसदों को जीत का मंत्र दिया है। आज यानी  मंगलवार (7 फरवरी) को बजट के बाद भाजपा संसदीय दल के साथ अपनी पहली मीटिंग में पीएम मोदी ने कहा कि यदि मतदाताओं से जुड़ोगे, तो कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं होगी। उन्होंने कहा कि, 'आपको अपने निर्वाचन क्षेत्रों में जाकर जनता से जुड़े रहना चाहिए।'

पीएम मोदी ने कहा कि भले ही यह अगले लोकसभा चुनाव से पहले अंतिम पूर्ण बजट था, मगर किसी में भी इसे चुनावी बजट कहने का साहस नहीं है। उन्होंने कहा कि बजट में गरीब और कमजोर वर्ग पर पूरा ध्यान दिया गया था। सांसदों को लोगों के पास जाकर उनसे पूछना चाहिए कि जनता को बजट से क्या मिला है। इससे पहले भी पीएम मोदी ने इस बात पर जोर दिया था कि पार्टी नेताओं को लोगों के साथ अधिक से अधिक संवाद करना चाहिए। भाजपा की पिछली कार्यकारिणी की मीटिंग में उन्होंने पार्टी नेताओं से लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसने के लिए कहा था।

भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने दो दिवसीय बैठक के दौरान पीएम मोदी के हवाले से कहा कि, 'हमारे पास (बड़े लोकसभा चुनाव तक) 400 दिन हैं और हमें लोगों की सेवा के लिए सब कुछ करना है। हमें इतिहास रचना है।' पीएम मोदी ने भाजपा सदस्यों को बगैर चुनावी विचारों के समाज के प्रत्येक वर्ग तक पहुंचने के लिए भी कहा था। उन्होंने सत्र में हिस्सा लेने वाले पार्टी सदस्यों को बताया कि, 'भाजपा अब सिर्फ एक राजनीतिक आंदोलन नहीं है, बल्कि एक सामाजिक आंदोलन भी है, जो सामाजिक-आर्थिक स्थितियों को बदलने के लिए कार्य कर रहा है।

झारखंड: सिलेंडर ब्लास्ट के बाद घर में भड़की भीषण आग, मां-बेटी की जिन्दा जलकर मौत

'पहले की बेटी की जमकर पिटाई, फिर खुद ही अस्पताल ले गया बाप', जानिए पूरा मामला

जामिया हिंसा मामला: शरजील इमाम को बरी करने के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची दिल्ली पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -