ACB कर रही है रिश्वत लेने वाले तहसीलदार की पत्नी की गिरफ्तारी की तैयारी
ACB कर रही है रिश्वत लेने वाले तहसीलदार की पत्नी की गिरफ्तारी की तैयारी
Share:

बीते दिनों ही तेलंगाना में ऐंटी करप्शन ब्यूरो ने रिश्वत लेते एक तहसीलदार को गिरफ्तार किया था. अब उसी मामले में नयी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में तहसीलदार की पत्नी को गिरफ्तार करने के बारे में कहा जा रहा है. जी दरअसल बीते दिनों ही तहसीलदार के पास से एक करोड़ रुपये कैश बरामद हुए थे. ऐसे में अब एसीबी तहसीलदार ई बी नागार्जुन की पत्नी को गिरफ्तार करने की तैयारी हो चुकी है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में एसीबी ने बात की. उनका कहना है कि '14 अगस्त को तहसीलदार की गिरफ्तारी के बाद वह उसके अलवल स्थित घर गए थे ताकि सबूत ढूंढा जा सके. यहां तहसीलदार की पत्नी टीम को बरगलाती रही.'

इस मामले में एसीबी के अधिकारियों ने यह भी कहा कि 'जब वह तहसीलदार के घर पर गए थे तब वहां पर तहसीलदार की पत्नी स्वप्ना थी. उस दौरान जब उन्होंने पत्नी से लॉकर की चाबी मांगी तो उसने टीम को चाबी नहीं दी. वह इस दौरान इधर-उधर की बातें करने लगी और टीम को बरगलाती रही.' पूरे मामले के बारे में बात करें तो बीते 14 अगस्त को एसीबी ने कीसारा के तहसीलदार ई बलराजू नागाराजू, ग्राम राजस्व सहायक बी साईराज और रियल स्टेट कारोबारी श्रीनाथ के साथ के अंजी रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं इस दौरान एसीबी की टीम को रमपल्ली दयारा में 28 एकड़ 22 गुंठा विवादित जमीन के कागजात भी मिल चुके हैं. इसके अलावा पुलिस ने 1.1 करोड़ रुपये सीज कर लिए थे.

इस बारे में अधिकारियों ने बताया, 'जब हमने स्वप्ना से लॉकर की चाबी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह कैनरा बैंक के लॉकर में है. जब हमने कैनरा बैंक के लॉकर को चेक किया तो पाया कि जब तहसीलदार के खिलाफ उन्होंने डीए के केस दर्ज किया था तब वह लॉकर चेक किया गया था. उसके बाद से लॉकर को ऑपरेट नहीं किया गया था. वहां से जो चाबी मिली थी, वह उस लॉकर की नहीं थी. स्वप्ना ने हम लोगों को बहकाया. इसके बाद वह फरार हो गई. हम लोगों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.' वैसे इस मामले के बाद एक अन्य मामला भी सामने आया था. जिसमे एक अधिकारी को दोबारा से रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था.

आयुर्वेद के डॉक्टर ने किया कोरोना के इलाज का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने ठोंका बड़ा जुर्माना

टीआईएफएफ ने की एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'गली बॉय' को लेकर बड़ी घोषणा

दुनिया के तीसरे सबसे रईस शख्स बने फेसबुक CEO जकरबर्ग, दौलत में हुआ जबरदस्त इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -