CAA: दिल्ली सहित कई राज्यों में प्रदर्शन जारी, यूपी में 11 लोगों की मौत
CAA: दिल्ली सहित कई राज्यों में प्रदर्शन जारी, यूपी में 11 लोगों की मौत
Share:

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ बीते शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कई और जिलों में आग भड़क गई. जंहा पुलिस ने लाठीचार्ज किया, लेकिन कई मौकों पर बेकाबू भीड़ के आगे उसे कदम पीछे भी हटाने पड़े. इस दौरान हिंसा में 11 की मौत हो गई. उप्र के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि मेरठ में तीन, बिजनौर और फीरोजाबाद में दो-दो और मुजफ्फरनगर, वाराणसी, कानपुर और संभल में एक-एक की जान गई है.सीएए के समर्थन में भी प्रदर्शन शुरू हो गया है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों ने राजधानी दिल्ली में इसके समर्थन में प्रदर्शन किया. भाजपा ने जयपुर में रैली कर राज्य में इस कानून को लागू करने की मांग की तो पंजाब के अमृतसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में रैली निकालकर खुशी जताई.

सीएए के समर्थन में भी प्रदर्शन शुरू: सूत्रों से मिलिम जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सीएए के समर्थन में भी प्रदर्शन शुरू हो गया है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों ने राजधानी दिल्ली में इसके समर्थन में प्रदर्शन किया. भाजपा ने जयपुर में रैली कर राज्य में इस कानून को लागू करने की मांग की तो पंजाब के अमृतसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रैली निकालकर खुशी देखने को मिल रही है.

CAA Protest in UP : हिंसा में 11 की मौत: वहीं इस बात का पता चला है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध की आग शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कई और जिलों में भड़क गई. पुलिस ने लाठीचार्ज किया, लेकिन कई मौकों पर बेकाबू भीड़ के आगे उसे कदम पीछे भी हटाने पड़े. इस दौरान हिंसा में 11 की मौत हो चुकी है.

मध्य प्रदेश: दमोह में आंठवी की छात्र के साथ हैवानियत, डरा-धमकाकर कई बार किया दुष्कर्म

उत्तरप्रदेश के 20 प्रमुख शैक्षणिक संस्थान, जानिए क्या है नाम

नागरिकता कानून: यूपी में विरोध करने पर 70 लोग गिरफ्तार, राज्य के 14 जिलों में इंटरनेट बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -