फिर टली शाहीन बाग़ की सुनवाई, क्या नहीं होगा कोई फैसला
फिर टली शाहीन बाग़ की सुनवाई, क्या नहीं होगा कोई फैसला
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से लगातार शाहीन बाग़ और प्रदेश के कई स्थानों पर चल रहे CAA और NRC का प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है. वहीं CAA-NRC के विरोध में करीब दो माह शांत रहा माहौल रविवार को बिगड़ गया. वहीं इस बात का पता चला है कि बीते रविवार यानी 23 फरवरी 2020 के बाद सोमवार सुबह भी एहतियात के तौर पर मौजपुर और बाबरपुर मेट्रो स्टेशन बंद किए गए हैं. यहां कोई ट्रेन नहीं रुक रही है. वहीं आज शाहीन बाग जाने वाले रास्तों को खोलने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि शाहीन बाग के अलावा जाफराबाद व सीलमपुर में भी महिलाएं धरने पर बैठी थीं, लेकिन शनिवार रात जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे महिलाओं ने सड़क जाम कर दी. पुलिस ने उन्हें खदेड़ा, बावजूद इसके प्रदर्शनकारी वहां फिर से जमा हो गए. उधर, भीम आर्मी ने रविवार को भारत बंद का आह्वान किया था, वहीं इसके समर्थन में जाफराबाद के प्रदर्शनकारियों ने राजघाट तक मार्च निकालने की घोषणा की थी.

शाहीन बाग नहीं पहुंचे वार्ताकार: मिली जानकारी के अनुसार शाहीन बाग का रास्ता खाली कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त वार्ताकार संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन अंतिम दिन रविवार को प्रदर्शनस्थल नहीं पहुंचे. उन्हें अब सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में अपनी रिपोर्ट देनी है. अब सभी पक्षों की नजरें एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पर हैं. वार्ताकारों के आने की उम्मीद में भारी संख्या में जुटे प्रदर्शनकारियों का कहना है कि कोर्ट उनके हक में ही फैसला देगा. उधर, अब तक की वार्ता बेनतीजा रहने के पीछे प्रदर्शनकारियों की गुटबाजी को ही कारण बताया जा रहा है. 

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

युवक की पैंट से निकला भयानक कोबरा, अटक गई लोगों की सांसें

इंसानियत हुई शर्मसार, नैशनल हाइवे पर पड़े शव को 12 घंटे तक रौंदती रही कई गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -