भाजपा ने मनाया एंटी ब्लैक मनी डे
भाजपा ने मनाया एंटी ब्लैक मनी डे
Share:

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी द्वारा एंटी ब्लैक मनी डे मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो संदेश के माध्यम से नोटबंदी को लेकर जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने नोटबंदी के लाभ बताए। उन्होंने लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया। वीडियो में आंकड़ों के माध्यम से यह बताने का प्रयास किया गया है कि, नोटबंदी अर्थव्यवस्था हेतु लाभप्रद सिद्ध हो सकेगी।

उनका कहना था कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वे के माध्यम से उनकी राय जानने का प्रयास किया। उनका कहना था कि, नोटबंदी एक बड़ी परेशानी है। कांग्रेस ने नोटबंदी का विरोध किया। कांग्रेस का कहना था कि, भाजपा नेतृत्ववाली सरकार नोटबंदी के नियमों को लागू कर जनता की परेशानियों को बढ़ा रही है।

नोटबंदी से बड़े पैमाने पर लोग प्रभावित हुए। लोगों का रोजगार घट गया, लोगों को महंगाई का सामना करना पड़ गया। लोगों के कारोबार तक ठप हो गए। बड़े पैमाने पर लोगों के रोजगार पर नकारात्मक असर हुआ है। कांग्रेस ने नोटबंदी से समाप्त हुए ईमानदार लोगों के साथ खड़े होकर कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोटबंदी को लेकर कई ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने नोटबंदी के समर्थन में कई ट्वीट किए। उल्लेखनीय है कि अपने भाषणों में वे कहते रहे हैं कि नोटबंदी का वो लोग विरोध कर रहे हैं, जिनका कालाधन प्रभावित हुआ है। नोटबंदी के माध्यम से बड़े पैमाने पर कालेधन के खिलाफ कार्रवाई की गई।

भंसाली पर बीजेपी ने दिया आपत्तिजनक बयान, कहा- फिल्म से विवादित दृश्य हटाओ...

भाजपा के कालाधन विरोधी दिवस पर राहुल और लालू का पुतला फूंका

मायावती पर भाजपा ने इस वीडियो से किया वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -