अंतागढ़ टेप कांड राज्य सरकार का पायलट प्रोजेक्ट : बघेल
अंतागढ़ टेप कांड राज्य सरकार का पायलट प्रोजेक्ट : बघेल
Share:

tyle="text-align: justify;">बिलासपुर : अजित जोगी की पार्टी में स्थिति पहले से काफी धूमिल और दयनीय हो चुकी है, पार्टी के कई नेता उनके खिलाफ बयानबाजी करते रहे है कारण सिर्फ एक ही है, जिससे उनके विधायक पुत्र अमित जोगी को पार्टी से निकाला गया वह हे अंतागढ़ टेप काण्ड. जिसमे वरिष्ट नेताओ ने अजित जोगी और उनके खिलाफ अपने आर्थिक लाभ के लिए पार्टी के नियमो को ताक पर रखा.  
  
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के चेयरमैन भूपेश बघेल ने आरोप लगाया है कि अंतागढ़ टैपकांड राज्य सरकार का पायलट प्रोजेक्ट है, यह भी संभव हो सकता है कि 2018 के चुनावों में पार्टी की और से 10 उम्मीदवार चुनाव में खड़े किये जाये, अंतागढ़ टेप कांड लोकतंत्र की हत्या से कम नहीं है. जिससे पार्टी की छवि राज्य में खराब हो रही है. अंतागढ़ टेप कांड राज्य सरकार का पायलट प्रोजेक्ट है.
  
उन्होंने कहा कि अंतागढ़ टेप काण्ड की जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में एसआईटी के द्वारा कराई जाये. कांग्रेस से पूर्व में ही निष्काषित अमित जोगी का पेंड्रा में स्वागत किसके द्वारा किया जा रहा है, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. वेसे भी उन्हें पार्टी द्वारा निष्काषित किया जा चूका है, और पेंड्रा के कार्यक्रम का आयोजन कांग्रेस पार्टी द्वारा नहीं किया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -