मौसी बनने की बात को लेकर अंशुला कपूर की ख़ुशी का नहीं कोई ठिकाना, शेयर की फोटोज
मौसी बनने की बात को लेकर अंशुला कपूर की ख़ुशी का नहीं कोई ठिकाना, शेयर की फोटोज
Share:

अभिनेत्री सोनम कपूर के घर बहुत जल्द खुशियां दस्तक देने जा रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंटमेंट की थी। फोटोज में अभिनेत्री पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी हुई थी और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थी। प्रेग्नेंसी की अनाउंटमेंट के उपरांत सोनम को आनंद के साथ एक इवेंट में स्पॉट  किया जा चुका है। इस इंवेट में दामाद और बेटी के साथ अनिल कपूर भी दिखाई दिए थे, जिसकी तस्वीरें भी देखने के लिए मिली थी। प्रेग्नेंसी की खबर देने के उपरांत से सोनम को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने भी तस्वीर साझा  कर सोनम को बधाई दी है।

तस्वीर में अंशुला व्हाइट टॉप और पैंट में दिखाई दे रही है। इसके ऊपर से अंशुला ने रेड शर्ट कैरी कर रखी है। हम बता दें कि लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अंशुला ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में अंशुला बहुत सुंदर लग रही है। वहीं सोनम ब्लू पैंट सूट में नज़र आ रही है। सोनम का ये लुक इवेंट का है। अभिनेत्री का बेबी बंप साफ दिखाई दे रही है। दोनों कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई नज़र आ रही है। फोटोज साझा करते हुए अंशुला ने लिखा- 'आपको बहुत याद किया। @sonamkapoor... इसी के साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया। फैंस इन तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो अनिल कपूर ने भी बेटी सोनम को शुभकामनाएं दी थी और लिखा था- अब मैं अपने जीवन के सबसे एक्साइटिंग रोल को प्ले करने की तैयारी में जुट गया हूं। अब मैं नाना बनने वाला हूं। अब हमारा जीवन पहले की तरह बिल्कुल नहीं रहेगा। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता। जानकारी के लिए बता दें सोनम ने 8 May 2018 को आनंद संग विवाह किया था। ये एक ग्रैंड शादी थी जिसमें बड़े-बड़े स्टार्स ने शिरकत भी की थी।

पहले ही सप्ताह में बच्चन पांडे का हुआ पत्ता साफ़, एक हफ्ते में हुआ इतना कारोबार

वरुण ने की आँखों से गुस्ताखियाँ, फैंस ने कर दिया मजेदार कमेंट

एक बार फिर जरूरतमंद के लिए मसीहा बने सोनू सूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -