अंशु प्रकाश मामला: केजरीवाल, सिसोदिया समेत आरोपी विधायकों को मिली जमानत
अंशु प्रकाश मामला: केजरीवाल, सिसोदिया समेत आरोपी विधायकों को मिली जमानत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी को गुरूवार को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली के एक कोर्ट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत अन्य विधायकों को जमानत मिल गई है। जानकारी के अनुसार सभी के लिए 50 हजार रूपए के निजी मुचलके पर जमानत मिली है और कोर्ट ने इस मामले में दस्तावेजों की जांच के लिए 7 दिसंबर की तारीख तय की है।

लॉ फर्म ने वापिस ली चंदा कोचर मिली क्लीन चिट

यहां बता दें कि इस मामले को लेकर पिछली सुनवाई में पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों को आरोपी के तौर पर समन जारी किया था जिस पर अब इन्हें जमानत मिल गई है। वहीं कोर्ट के आदेश अनुसार इन सभी को यदि विदेश जाना है तो पहले कोर्ट से इजाजत लेनी होगी।

अंबेडकर के पोते ने दिया विवादित बयान, कहा- 'वंदे मातरम गाने वाले देश विरोधी हैं'


   
गौरतलब है कि बीते 19 फरवरी 2018 को रात करीब 12 बजे मुख्य सचिव को केजरीवाल के आवास पर राशन कार्ड व अन्य मुद्दों पर मीटिंग के लिए बुलाया था और केजरीवाल के आवास पर एक बैठक के दौरान प्रकाश पर कथित तौर पर हमला किया गया था। जिसके बाद आप पार्टी के कुछ विधायकों पर कार्रवाई की गई थी। वहीं इस मामले में आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल को छोड़कर सभी आरोपियों को जमानत दे दी गई क्यूंकि इस केस में शामिल खान और जारवाल को दिल्ली हाई कोर्ट पहले ही जमानत दे चुका है। 
खबरें और भी 

देश की जनता को आज भी मिलेगी पेट्रोल-डीजल के कीमतों में राहत

यहां नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, 31 हजार रु प्रतिमाह वेतन

इंडिगो ने दर्शाई हानि, कहा बढ़ता ईंधन मूल्य और गिरता रुपया जिम्मेदार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -