पश्चिम बंगाल में एक और युवक की हत्या, भाजपा ने टीएमसी पर लगाए आरोप
पश्चिम बंगाल में एक और युवक की हत्या, भाजपा ने टीएमसी पर लगाए आरोप
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में 28 वर्षीय युवक की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर देने की घटना सामने आई है. यह घटना नबद्वीप ब्लॉक के स्वरूपगंज की बताई जा रही है. मृतक का नाम कृष्ण देवनाथ है. देवनाथ 3 जुलाई की शाम अपने घर आ रहा था, इसी दौरान उसके साथ यह वाकया हुआ. बाद में खून से लथपथ कृष्ण देवनाथ एक स्थानीय क्लब के पास पड़ा हुआ पाया गया.

कृष्ण देवनाथ की नाजुक हालत को देखते हुए लोगों ने उसे पास के शांतिनगर अस्पताल में भर्ती कराया. समय के साथ उसकी तबीयत और बिगड़ती चली गई, इसलिए डॉक्टरों ने कोलकाता के एनआरएस मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया. वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. देवनाथ चेन्नई में शेफ का कार्य करता था और बीते सप्ताह नवद्वीप में छुट्टियों में अपने घर आ रहा था. बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आरोप है कि देवनाथ उसका समर्थक था और जय श्रीराम बोलने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई है.

हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि इस हत्या का राजनीति से कोई वास्ता नहीं है. टीएमसी के अनुसार, पीड़ित युवक नशे में था और उसने एक स्थानीय महिला के साथ छेड़छाड़ की. इससे आक्रोशित लोगों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. मृत युवक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पहली नजर में इस हत्या में किसी सियासी साजिश से इनकार किया है.

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -