एक और युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप
एक और युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप
Share:

बस्ती. शहर से सटे हाइवे पर स्थित संत कुटीर आश्रम के संचालक बाबा सच्चिदानंद और उनके साथियों पर दो युवतियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब इस मामले में एक और युवती शुक्रवार को सामने आई. छत्तीसगढ़ जिले के जांजगीर जिले के हसौद थाना क्षेत्र की रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने आश्रम के संचालक बाबा सच्चिदानंद और उनके साथियों पर यौन शोषण का आरोप लगाया.

छत्तीसगढ़ की रहने वाली तीसरी युवती ने संत कुटीर आश्रम के महंत सच्चिदानंद और उनके साथियों पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए बताया कि वह 2009 में अपने क्षेत्र में होने वाले सत्संग से प्रभावित होकर संतकुटीर आश्रम पहुंची. पीड़िता ने बताया कि आश्रम में जो भी युवती यौन शोषण का विरोध करती थी उसे मारा पीटा जाता है, ऐसे में वह और बाकी युवतियां हमेशा डरी रहती थीं. पीड़िता ने बताया कि जैसे ही बाबा के यौन शोषण की खबर उसे पता लगी वह हिम्मत जुटाकर उन दो युवतियों के पास पहुंच गई जो पुलिस में मामला दर्ज करा चुकी थीं.

कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को बाबा पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली दो युवतियों का एक्सरे कराया. आरोप लगाने वाली तीसरी युवती इनके साथ आई, उसने कहा कि अभी उसने पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी है. कोतवाल विजयेंद्र सिंह ने बताया कि महिला एसआई और सिपाही दो युवतियों को लेकर जिला अस्पताल एक्सरे कराने गए थे. तीसरी युवती के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है.

हाथी के बच्चे को कंधे पर उठाकर दौड़ा, जानिए क्यूँ

दोस्त की बेटी को खुले मे नहाते देख किया ऐसा

हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट मे गड़बड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -