नेताओं के बीच हाथापाई का एक और वीडियों वायरल
नेताओं के बीच हाथापाई का एक और वीडियों वायरल
Share:

तिरुवनंतपुरम: नेताओं के बीच हाथापाई की घटना अब आम हो चली है. केरल के तिरुवनंतपुरम में नगर निगम की बजट चर्चा के दौरान मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) और संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) पार्षद ने एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट करने का वीडियो इन दिनों वायरल हो गया है. दरअसल तिरुवनंतपुरम स्थित एक नेय्यतिंकारा नगर निगम के बजट चर्चा के दौरान विपक्ष के पार्षद ने जमीन अधिग्रहण के मुद्दे को चेयरपर्सन के सामने रखा था, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर वह भड़क गए और बहस के दौरान ही दूसरे पक्ष से भिड़ गए.

इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से अभद्र शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया, विपक्ष के सांसद यही नहीं रुके और इस मुद्दे पर चेयरपर्सन की जवाबदेही पर अड़े रहे. यह घटना कैमरे में भी कैद हो गई और वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष इस कदर आपा खो बैठे कि आपस में हाथा-पाई से भी पीछे नहीं हटे. इस दौरान महिला पार्षद ने भी खुब धक्कामुक्की की.

महिला पार्षद ने आप-पास मौजूद अन्य लोगों पर थप्पड़ बरसाने की भी कोशिश की. घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर आते ही वायरल हो गया है और नेताओं के कारनामे एक बार फिर सामने आ गए हैं. 

आरजेडी प्रत्याशी की जीत पर लगे पाक समर्थन में नारे

चूहों की संख्या पर महाराष्ट्र सरकार की सफाई

हैकर ने कहा डर के मारे कांग्रेस ने एप्प डिलीट किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -