दर्दनाक हादसा: ट्रक का शीशा साफ कर रहे ड्राइवर समेत होटल में घुसा दूसरा ट्रक
दर्दनाक हादसा: ट्रक का शीशा साफ कर रहे ड्राइवर समेत होटल में घुसा दूसरा ट्रक
Share:

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में शुक्रवार रात्रि को भीषण सड़क दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर की जान चली गई है। घटना जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के NH-2 की है, जहां पिछली रात तेज रफ्तार ट्रक गेट तोड़ता हुआ सड़क किनारे बने गुरु नानक होटल में जा घुसा। इस दुर्घटना में  में ट्रक ड्राइवर की घटना स्थल पर ही जान चली गई। हालांकि होटल में किसी के नहीं होने से बड़ा दुर्घटना टल गई।

जंहा इस बात का पता चला है कि गुरु नानक होटल के पास देर शाम 8 बजे के तकीबन क्रीम से लदे ट्रक का चालक ट्रक खड़ा कर अपनी गाड़ी का शीशा साफ कर रहा था। इस दौरान मोहनिया की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक, खड़े ट्रक में धक्का मारते हुए होटल में भर गया। ट्रक में धक्का लगने से शीशा साफ कर रहा चालक नीचे गिर गया। ऐसे में चालक को रौंदते हुए ट्रक होटल में घुस गया है।

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इस दुर्घटना में चालक ने अपनी जान से हाथ धो दिया, जबकि होटल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों ने कहा कि तेज रफ्तार ट्रक के अचानक आ जाने से मृतक चालक को संभलने का चांस नहीं मिला और उसकी मौत हो गयी। गनीमत थी कि होटल खाली था, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। सूत्रों के मुताबिक NHI के अधिकारियों ने कहा तेज रफ्तार ट्रक के चालक के सो जाने की वजह यह घटना हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, क्रेन और हाइड्रा की मदद से होटल के अंदर से ट्रक को निकाला गया है।

पहले खिलाया नमकीन फिर पीला दिया जहरीला पानी, रोंगटे खड़े कर देगी उन्नाव की बेटियों की दर्दनाक कहानी

CAA के विरोध में 'कांग्रेस' का गमछा अभियान, असम फतह करने के लिए बनाया ये प्लान

'जिस दिन न बढ़ें तेल के दाम, उसे अच्छा दिन घोषित कर दे सरकार...', केंद्र पर प्रियंका का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -