एक और ट्रैन हुई बेपटरी
एक और ट्रैन हुई बेपटरी
Share:

सीतापुर : प्रभु के हाथो से रेल डिपार्टमेंट जाने के बाद भी रेल हादसों में कोई कमी नहीं आ रही है. आये दिन कोई न कोई रेल हादसे होते रहते हैं. कभी रेलवे की लापरवाही तो कभी कर्मचारियों की अनदेखी ना जाने कितने ही लोगों की जान ले लेती हैं. रेल हादसों की संख्या में एक और इज़ाफ़ा हो गया है. यूपी के सीतापुर में एक और ट्रेन हादसा हो गया. गाड़ी संख्या 54322 बालामउ-बुढवल पैसेंजर सीतापुर में बे-पटरी हो गयी. उक्त ट्रेन बुढवल से बालामऊ की और जा रही थी, लेकिन सीतापुर कैंट स्टेशन से थोड़ी दूर निकलने पर क्रासिंग करते हुए यह रेल हादसे का शिकार हो गयी. 

दरअसल सीतापुर कैंट स्टेशन से निकलने के बाद थोड़ी ही दूरी पर रेलवे क्रॉसिंग करते समय ट्रेन के इंजन के दो पहिये पटरी से उतर गए. ट्रैक से पहिये के उतरने के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया. हलाकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी आनन - फानन में घटना स्थल पहुंचे और जांच में जुट गए.

चूंकि रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन बेपटरी हो गयी इस वजह से लखीमपुर-सीतापुर मार्ग अबरुद्ध हो गया और वहाँ काफी लम्बा जाम लग गया. रेलवे और पुलिस अधिकारियों ने हालत को काबू कर फिर से यातायात बहाल किया. ट्रैक की मरम्मत के बाद इस रुट को दोबारा शुरू किया गया.

दरभंगा एक्सप्रेस के 21 डिब्बों में से 19 के ब्रेक फेल

भारत-जापान मित्रता पर, चीन की त्योरियां चढ़ीं

मुंबई में लोकल ट्रेन का हादसा टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -