'पुष्पा' स्टाइल में हुई एक और चोरी! पुलिस ने जब्त किया करोड़ों का लालचंदन
'पुष्पा' स्टाइल में हुई एक और चोरी! पुलिस ने जब्त किया करोड़ों का लालचंदन
Share:

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले में 'पुष्पा' मूवी जैसी चोरी की घटना सामने आई है. पुलिस को एक ऐसा ट्रक प्राप्त हुआ है जिसमें चोरी-छिपे 2 करोड़ 45 लाख रुपये का लालचंदन ले जाया जा रहा था. सांगली पुलिस तथा वन विभाग ने एक ज्वाइंट ऑपरेशन कर इस ट्रक को पकड़ा है. वहीं एक अपराधी को भी अरेस्ट कर लिया गया है.

खबर प्राप्त हुई है कि यासीन इनायथुल्ला नाम का अपराधी कर्नाटक-आंध्र सीमा से महाराष्ट्र जा रहा था. पुलिस को पहले ही तहरीर प्राप्त हो गई थी कि ट्रक में लालचंदन लाया जा रहा है. ऐसे में जैसे ही अपराधी सांगली पहुंचा, उसे मेराज नगर से अरेस्ट कर लिया गया. बताया गया है कि अपराधी हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा मूवी से प्रेरित था. उसने अपने ट्रक में लाल चंदन तो रखा ही था, मगर इसके अतिरिक्त कई फल के डिब्बे भी ऊपर रख दिए थे.

वही ट्रक के ऊपर एक कोरोना जरुरी उत्पादों का स्टिकर भी लगा दिया गया. ऐसे में आंखों को धोखा देने की पूरी योजना थी. मगर पुलिस को क्योंकि पहले ही इनपुट प्राप्त हो गया था, ऐसे में नाकाबंदी की गई तथा फिर इस ट्रक को बरामद कर लिया गया. अपराधियों पर 379, 34 तथा फॉरेस्‍ट एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. अभी के लिए इस पूरी घटना में पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि ये कितना बड़ा नेटवर्क है, कौन-कौन इस नेटवर्क में सम्मिलित है?

स्कूल खोलने पर केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए ये आदेश

खेती से चमकेगी किस्मत! यहां पर महिला किसानों ने शुरू की इस चीज की खेती

आखिर महिला IPL कब ? माइकल वॉन ने गांगुली को टैग कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -