पाकिस्तान : आतंकियों ने टाइम बम से किया हमला, दो लोगों की मौत, आठ गंभीर

कराची. पिछले कुछ समय से दुनिया भर में आतंकी हमले काफी तेजी से बढ़ते ही जा रहे है और अपनी ही जमीन पे आतंकियों को पनाह देने वाला देश पाकिस्तान भी इन हमलों से बच नहीं पाया है. इस देश में हाल ही में ऐसा ही एक भीषण आतंकी हमला हुआ है जिसमे दो लोगों की मौत हो गई है और कम से कम आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

अफगानिस्तान : तालिबानी आतंकियों ने किया भीषण हमला, 12 सुरक्षाकर्मी शहीद

यह भीषण आतंकी हमला पाकिस्तान की व्यापारिक राजधानी कहलाये जाने शहर कराची में कल (शुक्रवार) देर रात करीब दस बजे घटित हुआ है. इस हमले में आतंकियों ने एक हाथगाड़ी के नीचे टाइम बम लगाकर ब्लास्ट किया है. इस हमले में हाथगाड़ी के समीप खड़े दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और इसके आस पास खड़े कम से कम एक दर्जन लोग घायल हो गए है जिनमे से आठ लोगों की हालत बहुत नाजुक बताई जा रही है. इस हमले से कई इमारतों को काफी नुकसान भी पंहुचा है. 

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस नेता ने आरएसएस को बताया आतंकी संगठन, कहा संघ ने ही की थी गाँधी की हत्या

पुलिस के मुताबिक इस हमले की जानकारी अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है लेकिन पुलिस इस मामले की गंभीर जांच में जुट गई है. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई थी जहाँ लोगों में  अफरा-तफरी मच गई थी. इसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ-साथ मृतकों के शव को पोस्ट मोर्डेम के लिए भी भेज दिया है.

ख़बरें और भी 

कश्मीर से बाहर जाने वाले युवाओं पर सुरक्षा एजेंसियों की पैनी नजर

वीसा पासपोर्ट लेकर पाकिस्तान जाते हैं कश्मीरी युवा, लौटते ही बन जाते हैं जेहादी- रिपोर्ट

अमेरिकी ने सीरिया पर बरसाए हवाई गोले, 20 आतंकी ढेर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -