'अनुपमा' विवाद पर आया पारस कलनावत का एक और बयान, जानिए क्या कहा?
'अनुपमा' विवाद पर आया पारस कलनावत का एक और बयान, जानिए क्या कहा?
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) TRP रेटिंग में अपना जलवा बनाए रखे हुए है। वैसे ये शो पिछले कुछ समय से एक दूसरे कारण के चलते भी ख़बरों में है तथा वो वजह है शो को लेकर स्टार्स की प्रतिक्रिया की। अनुपमा का हिस्सा रह चुके एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने हाल ही में इस शो पर प्रतिक्रिया दी, जिस पर निधि शाह (Nidhi Shah) एवं आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) ने उनकी प्रतिक्रिया था। मगर अब ये बात आगे बढ़ती नजर आ रही है तथा पारस का कहना है कि उनके पास सबूत हैं। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं पूरा मामला। पारस ने पूरे मामले पर चर्चा करते हुए कहा, 'मैंने अनुपमा के सेट पर खराब अनुभव के बारे में लिखा था, जिसकी वजह से मैंने शो छोड़ दिया। इसलिए, मुझे क्या लगता है तथा मैं क्या महसूस करता हूं, इस पर टिप्पणी करने की उन्हें कोई आवश्यकता नहीं थी। मैंने उन्हें बताया कि कैसे उन्होंने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है। और अब अगर अब आप उनसे वही प्रश्न (मेरे स्टेटमेंट के बारे में) पूछेंगे, तो उनके जवाब पहले से अलग होंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने उन्हें अपने दावों के सबूत भेजे - मेरे पास शो में काम करने वाले लोगों के मैसेज के स्क्रीनशॉट्स हैं, जो खुश नहीं हैं तथा अराजक वातावरण के कारण शो छोड़ना चाहते हैं, मगर अपनी जिम्मेदारियों की वजह से वापस आ रहे हैं। फिर उनके पास इसके बारे में कहने के लिए कुछ नहीं था - वे जानते हैं कि मेरी शिकायतें वास्तविक हैं।'

चर्चा में पारस से अनुपमा के 'अराजक वातावरण' का मतलब पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'शूटिंग सेट पर एक्टर्स की एक दूसरे से खूब लड़ाई होती थीं तथा खूब चिल्ला चोट होती थी। मेरे साथ ही साथ हर कोई इसमें घसीटा जाता था। यह एक अगली रेट रेस और अहंकार का टकराव था, जहां कोई भी एक्टर दूसरों को उनसे बेहतर करते हुए नहीं देख सकता था। वे एक दूसरे का साथ देने की जगह दूसरे को नीचे खींच रहे थे। आप किसी 16 वर्ष के बच्चे को उन बातों पर लड़ते हुए भी नहीं देखेंगे, जिनके बारे में वे लड़ते थे।' आगे पारस ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से इस प्रकार के कई झगड़ों का निशाना बने और किस्सा बताते हुए बोले, 'एक साल हो गया है, इसलिए मैं उन चीजों के बारे में विस्तार से बात भी नहीं करना चाहता जो उन्होंने मेरे खिलाफ की गईं। मगर, हमारे शॉट्स के बाद, मैं अपने कमरे में था, और बाहर निकलने का मन नहीं करता था जब तक कि बाहर की सारी अराजकता के कारण मेरे से कोई बहस न हो। इसने चीजों को इतना मुश्किल बना दिया था कि जैसे ही मुझे विकल्प मिला तो मैंने अनुपमा के ऊपर रियलिटी शो झलक दिखला जा को चुनने का फैसला किया।' पारस ने अपनी बात पर जोर देकर कहा कि वह अनुपमा के अनहेल्दी वातावरण के बारे में यह सब कभी नहीं बोलते, लेकिन, मुझे आशीष और निधि द्वारा दिए गए इंटरव्यूज में बोले गए झूठ को पढ़ा, जहां उन्होंने मेरी बातों का मजाक उड़ाया।

पारस ने खुलासा किया कि निधि एवं आशीष ने उनसे माफी मांगी है। मगर, मेरे बारे में सार्वजनिक तौर पर बात करना तथा निजी तौर पर माफी मांगना कोई समाधान नहीं है। आशीष ने कहा कि वह मेरे खिलाफ नहीं बल्कि शो के पक्ष में बोलने का प्रयास कर रहा था, जबकि निधि ने कहा कि वह इसकी भरपाई कर देगी। आशीष ने कहा कि अनुपमा का हाल अब भी वही है। 'मैं शो के कुछ लोगों से मिला था तो उन्होंने बताया कि वहां अब भी सब कुछ वैसा ही है।' दरअसल हाल ही में पारस कलनावत ने अनुपमा शो छोड़ने के कारण पर चर्चा की थी। पारस ने कहा था कि यदि बेहतर अवसर प्राप्त हो तो शो के 80 प्रतिशत कलाकार वो जगह छोड़ देंगे। पारस ने इंस्टाग्राम पर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि रिस्क लेने और सही के लिए लड़ने की ताकत हर किसी में नहीं होती है। इस पर शो में किंजल का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री निधि शाह ने कहा था, 'यह शो बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है तथा उसका एक कारण है। शो का हर सदस्य जो कुछ कर रहा है वो इसे एन्जॉय कर रहा है तथा यही कारण है कि हर चीज इतना निखरकर सामने आ रही है। 

IPL 2023: .. तो गुजरात टाइटंस को मिल जाएगी ट्रॉफी ! फाइनल मुकाबले से पहले आया बड़ा अपडेट

‘शार्क टैंक’ के बाद अब इस शो में नजर आएँगे अशनीर ग्रोवर, सामने आया प्रोमो

'द कपिल शर्मा' को रिप्लेस करेगा ये शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -