WhatsApp में जल्द ही जुड़ने जा रहा है एक और खास फीचर, जानिए...?
WhatsApp में जल्द ही जुड़ने जा रहा है एक और खास फीचर, जानिए...?
Share:

WhatsApp दुनिया के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप्स में से एक कहा जाता है. इस ऐप पर टेक्स्टिंग से लेकर वॉयस और वीडियो कॉल्स तक, आपको कई सारी दिलचस्प सुविधाएं भी जा रही है. समय-समय पर, WhatsApp नए updates भी देखने के लिए मिल जाते है जिससे ऐप में आकर्षक फीचर्स ऐड होते रहते है. बता दें कि WhatsApp एक एक जबरदस्त सिक्योरिटी नया update जारी करने जा रहा है तो चलिए जानते है.... 

WhatsApp का नया अपडेट: रिपोर्ट की माने तो  WhatsApp एक नया अपडेट पेश कर चुका है जिसमें एक नया सेफ्टी फीचर जारी किया कर दिया गया है. इस अपडेट से WhatsApp 2.22.8.7 वर्जन तक पहुंच सकता है और इस Update को Google Play Beta Program के माध्यम से लाया जाने वाला है. इतना ही नहीं  Update में एंड-टू-एंड इन्क्रिप्शन (End-to-End Encryption) को लेकर एक अडिशन भी दिया जा रहा है. 

WhatsApp में होगा ये बदलाव: हम बता दें कि इस Update से ऐप में क्या परिवर्तन दिखाई देने वाला है. WABetaInfo के हिसाब से इस नए अपडेट का नाम एंड-टू-एंड इन्डिकेटर्स (End-to-End Indicators) है.  जिसके अंतर्गत अब WhatsApp के यूजर्स को अपने कॉल लॉग्स के पेज में सबसे नीचे एक आवश्यक जानकारी भी दी जाने वाली है, जिसमें यह लिखा होगा कि उनके फोन कॉल्स एंड-टू-एंड इन्क्रिप्टेड हैं और उन्हें न ही WhatsApp सुन सकता है और न ही Meta. बोला जा रहा है कि ये सूचना जल्द चैट्स और स्टेटस अपडेट वाले पेज के लिए भी पेश किया जाने वाला है.

WhatsApp का नया अपडेट किसे मिलेगा:  WhatsApp का यह नया Update फिलहाल केवल WhatsApp के बीटा (Beta) यूजर्स के लिए ही पेश किया जा रहा है. लेकिन अब तक इस बारें में कोई भी खास सूचना हाथ नहीं आई है कि इस Update को iPhone या फिर बाकी यूजर्स के लिए कब तक जारी किया जाने वाला है. आपको बता दें कि WhatsApp की तरफ से इस Update को लेकर कोई भी सूचना या बयान नहीं आया है.

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो बस करें ये काम

Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किया अपना धांसू प्लान

Jio के इस धमाकेदार प्लान के दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -