बंगाल भाजपा को एक और झटका, TMC में शामिल हुए सब्यसाची दत्ता
बंगाल भाजपा को एक और झटका, TMC में शामिल हुए सब्यसाची दत्ता
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्य सचिव और विधाननगर नगर पालिका के पूर्व महापौर सब्यसाची दत्ता (Sabyasachi Dutta) ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में घर वापसी कर ली है। दत्ता ने भाजपा के लिए TMC छोडऩे के दो साल बाद 'घर-वापसी' की है।

दत्ता ने सूबे के वाणिज्य और उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी से विधानसभा के उनके कक्ष में पार्टी का ध्वज उठाया, जो कि सेंट्रल हॉल से कुछ ही गज की दूरी पर स्थित है, जहां सीएम ममता बनर्जी ने कुछ ही मिनट पहले विधायक के रूप में शपथ ग्रहण की थी। इस अवसर पर राज्य के परिवहन मंत्री फिरहाद हाकिम भी उपस्थित थे। समारोह के बाद मीडिया से बात करते हुए, दत्ता ने कहा कि, 'मैं विधाननगर नगर निगम के महापौर के रूप में सेवा करने के अतिरिक्त 2011 से 2021 तक MLA था और यह सब ममता बनर्जी की वजह से ही संभव हो सका। मैं इस बात से इंकार नहीं कर सकता कि मैंने किसी गलतफहमी के चलते TMC छोड़ी थी। 

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं वापस आना चाहता था और सीएम ममता ने मुझे स्वीकार कर लिया है। मैं उसी तरह कार्य करूंगा जैसा पार्टी चाहती है। बता दें कि दत्ता ने अक्टूबर 2019 में भाजपा (BJP) की सदस्यता ली थी और वह इस साल की शुरुआत में विधाननगर से विधानसभा चुनाव लड़े थे, लेकिन तृणमूल के सुजीत बोस ने उन्हें हरा दिया था। 

तेलंगाना विधानसभा ने जाति जनगणना की मांग वाला प्रस्ताव किया पारित

प्रियंका बोलीं- 'कश्मीरी भाई-बहनों पर बढ़ते हमले खतरनाक', नेटीजेंस ने याद दिलाया 1990 का नरसंहार

आम आदमी पार्टी को लगा झटका! भाजपा में लौटे ये वरिष्ठ नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -