सावन पर पवन सिंह ने किया एक और धमाका, रिलीज किया गाना 'ॐ नमः शिवाय'
सावन पर पवन सिंह ने किया एक और धमाका, रिलीज किया गाना 'ॐ नमः शिवाय'
Share:

सावन के माह में भोजपुरी जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह के एक से एक बेहतरीन सांग रिलीज हो रहे हैं। अब उनका एक और सांग रिलीज हो गया है, जो शिव श्रद्धालुओं को झूमने को विवश कर देगा। गाना के बोल हैं।।। 'ॐ नमः शिवाय', जो 'मां अम्‍मा फिल्‍मस' के यूट्यूब  चैनल से रिलीज हुआ है। इस सांग को पवन सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है। दोनों की खूबसूरत आवाज दिल को छू लेने वाली है। 

वही यह सांग भगवान महादेव के स्‍वागत में बनाया गया है तथा यह अब बहुत वायरल भी होने लगा है। इस सांग को रिलीज के पश्चात् केवल 24 घंटे में 2,365,683 व्‍यूज प्राप्त हो चुके हैं। पवन सिंह के इस नए सांग का लिरिक्‍स रौशन सिंह विश्‍वास ने तैयार किया है, जबकि म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है। 'ॐ नमः शिवाय' भोजपुरी सांग को लेकर पवन सिंह भी बहुत एक्साइटेड हैं। 

उनका कहना है कि बाबा भोलेनाथ हम सबों के दिलों में रहते हैं तथा दिल में बसने वालों का स्‍वागत भी दिल खोल कर किया जाता है। उन्होंने बोला, हम अपने प्रशंसकों के प्‍यार तथा आशीर्वाद से अभिभूत हैं। आपको बता दें कि इससे पूर्व पवन का सांग ‘पी ली पुदीना' रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 3।4 करोड़ व्‍यूज प्राप्त हो चुके हैं। जबकि आज भी पायल देव के साथ रिलीज सांग 'बारिश बन जाना' यूट्यूब पर निरंतर बहुत पसंद किया जा रहा है तथा उनके इस सांग की प्रशंसा बॉलीवुड में भी बहुत हो रही है।

फिल्मों के सेट से लीक हुआ महेश बाबू-अल्लू अर्जुन का वीडियो, अब स्टार्स ने छेड़ी अनोखी मुहिम

रिलीज हुआ सैफ-अर्जुन की 'भूत पुलिस' का ट्रेलर, हॉरर-कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

एक बार फिर धूम मचाएगी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -