अमेरिका में कोरोना के 5,80,000 नए मामले

 संयुक्त राज्य अमेरिका में नए साल में आधे मिलियन से अधिक नए कोविड -19 मामलों की रिपोर्ट के साथ, दुनिया भर में महामारी के तीसरे वर्ष की उम्मीद है। लगभग 580,000 संक्रमणों के साथ, देश ने दैनिक नए मामलों के लिए अपने ही रिकॉर्ड को पार कर लिया। न्यूयॉर्क टाइम्स डेटाबेस के अनुसार, गुरुवार को बुधवार को दर्ज किए गए कुल 4,88,000 नए मामलों को पार कर गया, जो पिछली सर्दियों में देखी गई सबसे अधिक संख्या से लगभग दोगुना था।

यहां तक ​​​​कि जिन लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है, उन्हें नए साल की पूर्व संध्या के जोखिम भरे समारोहों से बचने की सलाह दी जा रही है, क्योंकि वायरस फैलता है, चिकित्सा कर्मचारियों, एयरलाइन कर्मचारियों, रेस्तरां कर्मचारियों और अन्य जैसे आवश्यक कर्मचारियों को संक्रमित करता है। राष्ट्रपति बिडेन की संक्रमण टीम की कोविड कार्य समिति के सदस्य डॉ माइकल ओस्टरहोम ने सीबीएस न्यूज़ को बताया कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में "वायरल तूफान" के कारण समस्या और खराब हो जाएगी।

 गुरुवार को संयुक्त राज्य अमेरिका में लगभग 1000 उड़ानें रद्द कर दी गईं और रेस्तरां बंद होने लगे क्योंकि बीमारी ने नए साल की पूर्व संध्या पर कहर बरपाया। क्रिसमस की छुट्टी के बाद 3 जनवरी को फिर से शुरू करने की तैयारी के साथ स्कूल और विश्वविद्यालय स्थिति का पुनर्मूल्यांकन कर रहे हैं। कुछ लोगों द्वारा ऑनलाइन सीखने की वापसी की घोषणा पहले ही की जा चुकी है।

ताइवान के राष्ट्रपति ने नए साल के संबोधन में चीन को 'सैन्य दुस्साहस' के खिलाफ चेताया

ओमिक्रॉन से बच पाना नामुमिकन, वैरिएंट ढूंढने वाले साइंटिस्ट की चेतावनी

लेबनान में सीमा पार करने के बाद इजरायल का प्रत्यावर्तन: सेना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -