मेरठ: बीते 24 घंटों में सब इंस्पेक्टर सहित 40 नए कोरोना संक्रमित मरीज आये सामने

Aug 12 2020 06:38 PM
मेरठ: बीते 24 घंटों में सब इंस्पेक्टर सहित 40 नए कोरोना संक्रमित मरीज आये सामने

मेरठ: कोरोना ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को ग्रसित कर रखा है. वही इस बीच यूपी के मेरठ शहर में COVID-19 की वजह से बुधवार को एक और मृत्यु हो गई. मृतक थापरनगर के रहवासी थे. उनकी उम्र 52 साल थी. बताया गया कि वह 8 अगस्त से सुभारती हॉस्पिटल में एडमिट थे. जिला सर्विलांस अफसर डॉ. विश्वास चौधरी ने इसकी पुष्टि की है. 

आईएमए सेक्रेटरी डॉ. अनिल नौसरान ने बताया कि राजीव खन्ना एसआर डायग्नोस्टिक के ओनर थे, तथा पूरे पश्चिमी यूपी में पैथोलॉजी, ब्लड बैंक से संबंधित सामान की सप्लाई करने के डीलर थे. COVID-19 संक्रमण की वजह से उनका निधन हो गया है. वही मंगलवार को मेरठ में मेडिकल की दो स्टाफ नर्स सहित COVID-19 के 40 नए मरीज मिले थे. दोनों नर्स कोरोना वार्ड में ड्यूटी कर रही थीं. मेडिकल के चीफ अधीक्षक डॉ. धीरज बालियान ने इसकी पुष्टि की थी. 

हालांकि रात्रि में रिपोर्ट आने की वजह से इन्हें हेल्थ डिपार्टमेंट ने मंगलवार को लिस्ट में सम्मिलित नहीं किया. इन्हें बुधवार की सूचि में सम्मिलित किया जाएगा. इनके अतिरिक्त सीबीआई में तैनात सब इंस्पेक्टर, हेल्थ केयर वर्कर, आंगनबाड़ी, साधु, अस्थायी जेल के पांच बंदी तथा इंजीनियर सम्मिलित हैं. मंगलवार को 2359 नमूनों का टेस्ट हुआ. बता दें कि अब संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2572 हो चूका है. अब तक 2117 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चूका है. 33 लोग होम आइसोलेशन में हैं. होम आइसोलेशन के 20 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, इनकी संख्या भी 50 के पार पहुंच गई है. इसी के साथ राज्य में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है.

हरतालिका तीज : आसान नहीं है यह व्रत, महिलाएं जरूर जान लें ये नियम

हरतालिका तीज : भूलकर भी न करें ये काम, जानिए क्या-क्या है शामिल ?

खट्टर सरकार का रिपोर्ट कार्ड निराशाजनक