‘फुकरे रिटर्न्स' का एक और नया गाना Release

साल 2013 में आई ‘फुकरे’ फिल्म आपको याद तो जरूर होगी, बता दे कि हाल ही में ‘फुकरे रिटर्न्स'  का एक और नया गाना रिलीज कर दिया गया है. गाना बड़ा ही रोमांटिक और खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है. गाने की ख़ास बात यह है कि, ये फिल्म फुकरे का गाना 'अंबर सरिया' की याद दिला रहा है. 'फुकरे रिटर्न्स' का यह नया गाना 'इश्क दे फन्नियार' पुलकित सम्राट और प्रिया आनंद पर फिल्माया गया है.

दिलचस्प बात यह है कि, इस गाने में अली फजल और विशाखा सिंह की प्रेम कहानी की भी झलक देखने को मिलेगी. बता दे कि इस खूबसूरत से गाने को अपनी आवाज़ दी है ज्योतिका तांगरी ने, बीते कुछ दिनों पहले ‘फुकरे रिटर्न्स' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. जो कि फुल कॉमेडी से भरा व मजेदार है. ख़ास बात यह है कि टीजर में वहीं चारों अभिनेता  पुलकिल सम्राट, अली फजल, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा अहम रोल में है और सबको मात देती है फिल्म की हीरोइन ऋचा चड्ढा.

बता दे कि फिल्म 'फुकरे' 2013 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. इस फिल्म ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस किया था. 'फुकरे रिटर्न्‍स' इसी का सीक्‍वेल है, बताना चाहेंगे कि, 'फुकरे रिटर्न्स' को डायरेक्ट मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. यह फिल्म 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

पद्मावती विरोध में आत्महत्या करने पर आलिया भट्ट ने जताई नाराजगी

गायिका मीना कपूर का निधन

मैं डांस और एक्शन तक सीमित नहीं हूं- टाइगर श्रॉफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -