नापाक पाक की एक और नापाक हरकत
नापाक पाक की एक और नापाक हरकत
Share:

अंतरराष्ट्रीय मंच पर मुंह की खाने और सीमा पर मुंहतोड़ जवाब पाने के बावजूद आतंकवाद का पनाहगाह पाकिस्तान अपनी नापाक करतूत से बाज नहीं आ रहा है. वह सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. गुरुवार को भी पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मनकोटे सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर गोलाबारी की, जिसमें भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए.

सेना के एक प्रवक्ता ने आजतक को बताया कि गुरुवार सुबह पाकिस्तानी सेना ने LoC पर एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया और मेंढर के मनकोटे सेक्टर स्थित भारतीय सेना की 5 महार चौकियों पर फायरिंग की. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना बिना उकसावे के अंधाधुंध फायरिंग कर रही है और मोर्टार दाग रही है.

गुरुवार को राजौरी सेक्टर से सटे बॉर्डर पार पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) के भीमबर सेक्टर में भारतीय सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो पाकिस्तानी सैनिकों को ढेर कर दिया. सीमा के इस पार राजौरी सेक्टर है, जबकि उस पार PoK का भीमबर जिला है. भारतीय सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में मारे गए पाकिस्तानी सैनिकों की पहचान 32 वर्षीय मोहम्मद मनीर चौहान और 28 वर्षीय आमिर हुसैन के रूप में हुई है. मनीर चौहान कहुता गांव और आमिर हुसैन भीमबर जिले के रहने वाले थे.

कार्ति चिदंबरम की जमानत पर सीबीआई की दखल अंदाजी

योगी के एनकाउंटर का असर

दिल्ली हाईकोर्ट ने डीएमआरसी से ज़वाब तलब किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -