हार्ट अटैक से गई एक और जान, इस मशहूर सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

बी-टाउन से एक बार फिर दिल तोड़ देने वाली खबर सुनने के लिए मिली है। खबर हैं कि फेमस ओड़िया सिंगर मुरली महापात्रा का देहांत हो गया है। मुरली महापात्रा की ओडिशा के कोरापुट में दुर्गा पूजा सांस्कृतिक कार्यक्रम में परफॉर्मेंस देने के दौरान स्टेज पर जान चली गई। उनके निधन की जानकारी सिंगर के परिवार ने दी है। सिंगर मुरली महापात्रा  के भाई बिभूति प्रसाद महापात्रा  ने कहा है कि ओड़िया सिंगर की रविवार रात को हार्ट अटैक से मौत हुई। उनकी तबीयत पहले से ठीक बिलकुल भी नहीं थी।

खबरों का कहना है कि  महापात्रा की तबीयत ठीक नहीं थी और जयपुर शहर(ओडिशा) में वह 4 गानों को गाने के उपरांत अचानक मंच पर ही कुर्सी पर बैठ गए। उन्हें हाॅस्पिटल ल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया है। सीएम नवीन पटनायक ने मुरली महापात्रा के निधन पर शोक जताया है। पटनायक ने ट्वीट कर लिखा-'लोकप्रिय गायक मुरली महापात्रा के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं। उनकी मधुर आवाज हमेशा श्रोताओं के दिलों में आनंद का भाव उत्पन्न करती रहेगी। उनकी आत्मा को शांति मिले। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ है।'

KK की भी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान बिगड़ी थी तबीयत: मुरली महापात्रा के निधन ने इस वर्ष कोलकाता के होटल में आयोजित कंसर्ट में केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) की मौत की यहद दिलवाड़ी। केके की भी लाइव कंसर्ट के दौरान तबीयत खराब  हुई थी। कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर केके को भी हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उनका निधन हो गया था। केके के अचानक निधन से हर कोई हैरान हो गया था।

समय में हुआ बड़ा परिवर्तन रिलीज किया गया आदिपुरुष का धमाकेदार टीज़र

भगवान श्री राम की जन्‍मभूमि पर लॉन्च किया जाएगा आदिपुरुष का टीज़र

पढ़ाई के लिए परिवार ने बेचीं जमीन, घर से भागकर अभिनेता बने थे कटप्पा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -