रेमेडिसविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक और गिरोह का हुआ भंडाफोड़

रेमेडिसविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक और गिरोह का हुआ भंडाफोड़
Share:

बीते शनिवार को रेमडेसिविर की कालाबाजारी में एक और गिरोह का भंडाफोड़ हुआ। बता दें कि हैदराबाद टास्क फोर्स ने यहां रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के आरोप में पुंजागुट्टा, बंजारा हिल्स और एसआर नगर से सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 32 रेमडेसिविर शीशियां जब्त की हैं। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति एस दामोदर (30), एसआर नगर के कोविड आवश्यक सामग्री आपूर्ति एजेंट, अमीरपेट के मार्केटिंग एजेंट पी रामलिंगेश (33) थे। 

पुलिस ने इनके पास से 17 रेमडेसिविर शीशियां बरामद की हैं। बंजारा हिल्स में, बी गिरीश कुमार (29), एक निजी अस्पताल में एंडोस्कोपी तकनीशियन और रायदुर्गम के निवासी, को गिरफ्तार किया गया और छह रेमडेसिविर शीशियां जब्त की गईं। पुंजागुट्टा में, कुकटपल्ली के एक मेडिकल शॉप के मालिक गौरी शंकर (60), मोती नगर से हरीश कुमार (30), मुकुंद राव (32) और ए चिन्ना (19) को एक स्वास्थ्य कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया और छह रेमेडिसविर शीशियां जब्त की गईं। 

एक संदिग्ध निजी अस्पताल में डॉक्टर गंगा राजू फरार है। उसके साथियों के पास से तीन शीशियां जब्त की गईं। जबकि पुलिस ने कहा कि “सभी संदिग्ध चिकित्सा सेवाओं जैसे चिकित्सा व्यवसाय या चिकित्सा प्रतिनिधियों से संबंधित हैं। उन्होंने अपनी साख का इस्तेमाल उन भोले-भाले लोगों को लक्षित करने के लिए किया, जिन्हें अपने परिवार के सदस्यों के लिए कोविड के इलाज के लिए रेमेडिसविर इंजेक्शन की आवश्यकता होती है। वे प्रत्येक शीशी को 25,000 रुपये से 35,000 रुपये तक की कीमतों पर बेच रहे थे, ”उन्होंने कहा कि एक गुप्त सूचना के बाद, टास्क फोर्स की टीमों ने एक साथ विभिन्न स्थानों पर छापा मारा और संदिग्धों को पकड़ लिया।

'एक समुदाय के खिलाफ सोची-समझी साजिश थी दिल्ली दंगा', ताहिर हुसैन को जमानत देने से कोर्ट का इंकार

आज DRDO की कोरोना मेडिसिन लांच करेंगे राजनाथ और हर्षवर्धन, जानिए कैसे काम करती है 2DG

tauktae: अधिकारियों ने की राज्यों की तैयारियों की समीक्षा बैठक, दिए कुछ सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -