रेमेडिसविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक और गिरोह का हुआ भंडाफोड़
रेमेडिसविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक और गिरोह का हुआ भंडाफोड़
Share:

वारंगल ग्रामीण क्षेत्र से रेमेडिसविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का एक और मामला सामने आया। यहां गीसुगोंडा पुलिस ने काले बाजार में उच्च मूल्यों पर रेमेडिसविर शीशियां बेचने के लिए पांच सदस्यीय गिरोह को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि पुलिस ने रेमेडिसविर की 42 शीशी, उनसे 1.69 लाख रुपये नकद, एक कार, एक दोपहिया वाहन और पांच सेलफोन जब्त किए हैं। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उनकी पहचान हैदराबाद के बोडुप्पल के प्रयोगशाला तकनीशियन चंदा विजय कुमार के रूप में हुई, वारंगल ग्रामीण जिले के दमरे मंडल के डामरा मंडल के चिंताम राजेश, उरुगोंडा गाँव, हनुमकोंडा के एक मेडिकल प्रतिनिधि मुंडती गोपाल, गट्टू अविनाश, एक लैब। धर्माराम के तकनीशियन, और हनमाकोंडा में मेडिकल शॉप के मालिक वविला सुरेश। 

ईस्ट ज़ोन के डीसीपी वेंकटलक्ष्मी के अनुसार, आरोपी शमशाबाद इलाके से एमआरपी में रेमेडिसविर खरीद रहे थे और जरूरत पड़ने पर वारंगल और आसपास के इलाकों में वही बेच रहे थे। वे प्रत्येक शीशी को 28,000 रुपये में बेच रहे थे। इस के हिस्से के रूप में, गिरोह के सदस्य गीसुगोंडा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत गोर्रेकुंटा गांव में एक कोरोना रोगी को शीशियां बेचने के लिए आए थे। वे कत्तलामन्ना मंदिर में एक कोरोना रोगी को शीशियां सौंपने का इंतजार कर रहे थे, जब पुलिस ने उस जगह पर छापा मारा और शीशियों को अपने कब्जे में पाया।

केरल ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बाद पैरोल पर 568 कैदियों को किया रिहा

ऑक्सीजन आपूर्ति के कारण तिरुपति के अस्पताल में हुई 11 मरीजों मौत

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में 43 मंत्रियों ने ली शपथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -