बिग बॉस में हुई एक और धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, राखी सावंत ने मचाई धूम

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के आने से शो एक बार फिर चर्चा में छा गया है। शो में राखी सावंत एवं उनके हस्बैंड रितेश प्रतियोगियों पर भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीआईपी बनकर घर में आए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी अपनी पावर का बखूबी उपयोग करके घर में राज कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पिछले दिन के एपिसोड में शो में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई है।

बिग बॉस के घर में एक तरफ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई है और वो हैं अभिजीत बिचुकले। घर में एंट्री करते ही उन्होंने उमर रियाज के बेड पर कब्जा करने का प्रयास किया। मगर उमर भी उनके सामने दबे नहीं तथा बेड देने से साफ मना कर दिया। वही उमर राखी से बात कर रहे होते हैं, मगर राखी के हस्बैंड रितेश को उमर की कोई बात अच्छी नहीं लगती है तथा उमर रियाज पर भड़क जाते हैं तथा उन्हें बहुत खरी खोटी सुनाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साथ ही घर में आते ही राखी सावंत ने अपना गेम ऑन कर दिया है। पिछले दिन के एपिसोड में वो राजीव से भिड़ती हुई दिखाई दी। राखी ने राजीव पर इल्जाम लगाया कि वो खाना बनाते वक़्त थूकते हैं, इसलिए वो राजीव को किचन ड्यूटी से निकालना चाहती हैं। खाना बनाने को लेकर राजीव एवं राखी के मध्य खतरनाक लड़ाई देखने को मिली। इस बीच राखी के शो में आने से दर्शकों की दिलचस्पी भी बढ़ गई है अब देखना ये होगा कि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी तक कौन प्रतियोगी पहुंच पाता है।

BB15 से निकलते ही पत्नी के गले लगे जय भानुशाली, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

गुम है किसी के प्यार में: सामने आईं पाखी की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

सामने आई अंकिता लोखंडे की हल्दी से लेकर मेहँदी तक की डेट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -